संदिग्ध हालात में छात्रा लापता

ब्यूरो/अमर उजाला, बुलंदशहर Updated Sat, 14 Jan 2017 12:24 AM IST
Student missing in mysterious circumstances
rape
नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई। परिजनों ने अलीगढ़ निवासी युवक पर अगवा करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दुर्गापुरम निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी डिग्री कॉलेज में पढ़ती है। 10 जनवरी को अचानक उनकी बेटी गायब हो गई। पता करने पर जानकारी मिली कि युवती को अलीगढ़ के लोधी विहार कॉलोनी निवासी सौरभ सक्सेना उर्फ सागर बहला-फुसलाकर ले गया है।

पीड़ित पिता ने बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। नगर पुलिस ने पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल पोसीराम ने बताया कि लड़की बालिग है। संभावना है कि युवती अपनी मर्जी से घर से गई है।

दवा लेने गई महिला  लापता
मायके से दवा लेने गई विवाहिता संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर पत्नी की बरामदगी की मांग की है। समसपुर गांव थाना खुर्जा नगर निवासी राकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को उनकी पत्नी नीतू सिकंदराबाद के बिलसूरी गांव में अपने माता-पिता से मिलने के लिए आई थी।

बुधवार को नीतू बेटे सिद्धार्थ को माता-पिता के पास छोड़कर गाजियाबाद दवा लेने के लिए गई थी। उसके बाद नीतू वापस नहीं लौटी। राकेश ने बताया कि काफी तलाश करने के बाद भी नीतू का कोई सुराग नहीं लगा। राकेश ने नीतू की गुमशुदगी दर्ज कराकर बरामदगी की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Panchkula

कार सवार झपटमार स्कूटर चालक से बैग छीनकर फरार

कार सवार झपटमार स्कूटर चालक से बैग छीनकर फरार

22 फरवरी 2018

Related Videos

भाई की होनी थी शादी लेकिन उठ गई बहनों की अर्थी, सकते में पुलिस

बुलंदशहर से भाई की शादी से पहले दो बहनों को घर में जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

2 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen