बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दो किशोरियों का अपहरण

अमर उजाला/बहराइच Updated Fri, 19 May 2017 12:14 AM IST
विज्ञापन
Mangalore police station revealed SSP Rajeev Swaroop kidnapping and murder.
Mangalore police station revealed SSP Rajeev Swaroop kidnapping and murder. - फोटो : amarujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
जिले में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार की रात रामगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में मां के साथ घर में सो रही किशोरी को कुछ युवक कट्टे के बल पर अगवा कर ले गए। दबंगों ने खुद को पुलिस होने की बात कहकर दरवाजा खुलवाया। मां के विरोध करने पर उसे मारापीटा। उधर, जरवलरोड थाना क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर लिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब तक अगवा किशोरियों का पता नहीं लग सका है।
विज्ञापन


रामगांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ घर में रहती है। महिला का कहना है कि बुधवार की रात करीब 12 बजे कुछ लोगों ने दरवाजे पर दस्तक दी। उस समय महिला अपनी बेटी के साथ आंगन में सो रही थी।


घर पर दस्तक देने वालों का नाम पूछने पर उन सभी ने अपने को पुलिसकर्मी बताया। महिला का कहना है कि दरवाजा खोलते ही कट्टे व चाकू से लैस चार युवक घर में घुस आए और सो रही बेटी को कट्टे के बल पर काबू में कर लिया। मां ने बेटी को छुड़ाने की कोशिश की तो कट्टे की बट व लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद जानमाल की धमकी देते हुए असलहे लहराते हुए फरार हो गए।

महिला के शोर मचाने पर गांव के लोग दौड़े, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश किशोरी को लेकर दूर जा चुके थे। इस मामले में गंभीरवा चौकी पुलिस को रात में ही सूचना दी गई। थाने पर महिला ने तहरीर दी है। थानाध्यक्ष कपिलदेव चौधरी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

उधर, जरवलरोड थाना अंतर्गत एक गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी को रिसिया महमदा निवासी मुन्ना बहेलिया शाम को असलहे के बल पर अगवा कर ले गया। इस मामले में किशोरी की मां ने थाने पर मुन्ना को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि किशोरियां व आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us