बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मकान के विवाद में छोटे भाई को मारी गोली

अमर उजाला ब्यूरो आगरा Updated Sat, 20 May 2017 10:59 PM IST
विज्ञापन
 ट्रांसपोर्टर अवधेश शर्मा
ट्रांसपोर्टर अवधेश शर्मा - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
आवास विकास कालोनी के सेक्टर 13 मेें मकान के विवाद में शनिवार सुबह ट्रांसपोर्टर अवधेश शर्मा (35) पुत्र रामनाथ शर्मा को घर में गोली मार दी गई। आरोप बड़े भाई राकेश पर लगा है। गोली मारने के बाद वह भाग निकला।
विज्ञापन

मूलरूप से गांव सरेंधी, जगनेर निवासी रामनाथ शर्मा के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राकेश अर्जुन नगर में रहता है, जबकि छोटा बेटा अवधेश सेक्टर 13 स्थित मकान में। बकौल अवधेश पिता ने दोनों मकानों को दोनों बेटों में आधा-आधा बांट दिया है। इसके लिए मकानों के बीच में दीवार खड़ी करवा दी है।


राकेश की सैंया और अवधेश की फतेहपुर सीकरी में ट्रांसपोर्ट कंपनी है। रामनाथ बड़े बेटे के साथ रहते हैं। अवधेश का आरोप है कि बड़ा भाई दोनों मकान पर कब्जा करना चाहता है। शनिवार सुबह 11:15 बजे वह मकान पर आया। अपने हिस्से में बनी दुकान को खोलकर अंदर आ गया।

उस वक्त अवधेश घर की गैलरी में नहा रहा था। गैलरी की दीवार टूटी हुई है। यहीं से राकेश ने गोली चला दी जो अवधेश के कंधे में जा लगी। अवधेश की पत्नी शकुंतला आ गई। उसने राकेश को पकड़ने का प्रयास किया तो उनमें ईंट फेंक कर मार दी। वह बाइक छोड़कर भाग निकला।

जानकारी पर सीओ हरीपर्वत एएसपी श्लोेक कुमार सिकंदरा थाना पुलिस के साथ पहुंच गए। अवधेश को एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर सिकंदरा का कहना है कि राकेश की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

अवधेश ने बताया कि भाई दुकान पर आकर एक दिन पहले धमकी देकर गया था। गोली चलने से अवधेश के तीन बच्चे मोहिनी, नितेश और शुभम सहम गए। अवधेश की पत्नी शकुंतला और राकेश की पत्नी उर्मिला सगी बहन हैं।

 शांति भंग में की थी कार्रवाई
राकेश और अवधेश में दो महीने पहले भी विवाद हुआ था। थाना सिकंदरा पर दोनों पक्ष पहुंचे थे। मगर, समझौता नहीं होने पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us