बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दराट से युवक की हत्या, घर की छत पर सो रही मां और बेटी पर भी हमला

अमर उजाला नेटवर्क, हरोली (ऊना) Published by: Krishan Singh Updated Mon, 24 May 2021 05:43 PM IST

सार

मृतक की पहचान रणवीर (18) पुत्र विनोद शाह निवासी नारायणगढ़ जिला मध्यपुरी बिहार के रूप में हुई है। आरोपी शंकर (63) सेमारिया, जिला बेगुसराय बिहार का रहने वाला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
विज्ञापन
हत्या(सांकेतिक)
हत्या(सांकेतिक) - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के लोअर बढेड़ा में प्रवासी व्यक्ति ने दराट से हमला कर बिहार के युवक की हत्या कर दी, जबकि बिहार के ही दो युवकों समेत स्थानीय निवासी एक 13 साल की लड़की और उसकी मां भी गंभीर घायल हैं। यह घटना रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे हुई। आरोपी ने गिरफ्तारी के समय भी पुलिस से धक्का-मुक्की की। अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
विज्ञापन


मृतक की पहचान रणवीर (18) पुत्र विनोद शाह निवासी नारायणगढ़ जिला मध्यपुरी बिहार के रूप में हुई है। आरोपी शंकर (63) सेमारिया, जिला बेगुसराय बिहार का रहने वाला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  रणवीर, मनोज, रंजीत और निरंजन निवासी बिहार लोअर बढेड़ा में किराये के कमरे में रहते हैं। आरोपी शंकर बसाल स्थित झुग्गी में रहता है। रविवार देर रात को शंकर ने दराट से रणवीर, मनोज और रंजीत पर हमला कर दिया। इसमें रणवीर की मौत हो गई, जबकि मनोज और रंजीत घायल हो गए।


निरंजन मौके से भाग गया। आरोपी ने उसका पीछा किया। इस बीच आरोपी निरंजन को ढूंढते शंकर स्थानीय निवासी व्यक्ति के घर की छत पहुंचा और वहां सो रही सीमा और उनकी 13 साल की बेटी अंजली पर भी दराट से वार कर दिया। शोर मचने पर ग्रामीणों ने आरोपी को काबू कर पुलिस को बुलाया। घायलों को ऊना अस्पताल लाया गया। यहां रणबीर को मृत घोषित कर दिया गया।

गंभीर रूप से घायल अंजली को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया दराट कब्जे में ले लिया है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने भी घटनास्थल का दौरा किया। एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। एसएचओ हरोली मनोज कौंडल ने बताया कि घायल प्रवासी अभी बयान देने की हालत में नहीं हैं। आरोपी और सुरक्षित बचे प्रवासी से बातचीत की जा रही है। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us