लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Ludhiana News ›   Doctor beaten for opposing encroachment in Ludhiana, incident captured in CCTV

Ludhiana: अतिक्रमण का विरोध करने पर महिला सरपंच ने बेटों सहित डॉक्टर को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Mon, 05 Dec 2022 05:26 PM IST
सार

जसप्रीत सिंह ने बताया कि वह गांव थ्रीके की जगजीत कालोनी में रहता है और होम्योपैथिक डॉक्टर है। उसकी कालोनी में मीट-मछली और अन्य रेहड़ियां लगी रहती है। इसलिए उसने अतिक्रमण हटाने के लिए सरपंच के पास शिकायत दी थी।

क्राइम
क्राइम
विज्ञापन

विस्तार

लुधियाना के गांव थरीके इलाके में हो रहे नाजायज अतिक्रमण का विरोध करने पर इलाके की महिला सरपंच ने अपने बेटों सहित विरोध करने वाले डाक्टर पर हमला करवा दिया। पीड़ित डाक्टर जसप्रीत सिंह पर हमला उस समय किया गया जब वह अपने दोस्त का निर्माणाधीन घर देखने के लिए जा रहा था। रास्ते में ही आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले।



यह मारपीट वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस के पास की गई। थाना सदर की पुलिस ने जांच के बाद जसप्रीत सिंह की शिकायत पर सरपंच, उसके बेटों सहित करीब 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी सरपंच गुरप्रीत कौर ग्रेवाल, उसका बेटा जश्न, मजिंदर सिंह, मोहन शर्मा, गुरप्रीत चक्की वाला और 6 अज्ञात लोग हैं।


पुलिस शिकायत में जसप्रीत सिंह ने बताया कि वह गांव थ्रीके की जगजीत कालोनी में रहता है और होम्योपैथिक डॉक्टर है। उसकी कालोनी में मीट-मछली और अन्य रेहड़ियां लगी रहती है। इसलिए उसने अतिक्रमण हटाने के लिए सरपंच के पास शिकायत दी थी। लेकिन, उसने हटाने के बजाय कहा कि वह उनके ही लोग है। जसप्रीत का आरोप है कि सरपंच ने राजनीतिक शह पर इलाके में अतिक्रमण करवाए हैं। इलाके का जो भी व्यक्ति उन अवैध कब्जाधारियों के बारे में आवाज उठाता है तो उससे मारपीट की जाती है। उसके विरोध करने पर महिला सरपंच उससे भी रंजिश रखने लगी थी। सरपंच ने उसके खिलाफ पुलिस को झूठी शिकायत भी दी हुई थी। 

जसप्रीत सिंह का कहना है कि उनके दोस्त तरसेम का घर नजदीक ही कॉलोनी में सुआ रोड पर बन रहा है। इसलिए 1 दिसंबर को वह दोस्त के साथ उसका मकान देखने जा रहा था। इसके बाद उन्होने थाना सदर के एसएचओ से मिलने के लिए जाना था। जब वह दोस्त के साथ मकान के पास पहुंचे तो उक्त आरोपियों ने उसे देख लिया और रास्ते में घेर कर उस पर हमला कर डाला। आरोपियों ने उससे बुरी तरह मारपीट कर उसकी पगड़ी तक उतार दी थी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00