लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ramayan: अरविंद त्रिवेदी को 'रावण' के किरदार में देख निराश हो गए थे 'लक्ष्मण', फिर उनके अभिनय ने ऐसे जीता दिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Sat, 30 May 2020 08:35 AM IST
अरविंद त्रिवेदी, सुनील लहरी
1 of 5
विज्ञापन
टीवी अभिनेता सुनील लहरी ने खुलासा किया है कि शुरुआत में रामायण सीरियल में अरविंद त्रिवेदी के रावण बनने का उन्हें सबसे ज्यादा दुख हुआ था, लेकिन बाद में उन्होंने गौरवशाली अभिनय किया। सुनील लहरी ने यह बात सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके बताई है। वह और अरविंद त्रिवेदी साल 1987 में आए रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल में लक्ष्मण और रावण के किरदार में नजर आए थे। 
सुनील लहरी
2 of 5
सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह वीडियो साझा करके अपने फैंस को रामायण सीरियल से जुड़े किस्से बताते रहते हैं। इस बार उन्होंने रावण से जुड़ा किस्सा बताया है। सुनील लहरी ने कहा, 'जैसा की मैंने आप सभी लोगों को बोला था कि मैं आपको रावण के बारे में बताऊंगा। दरअसल जब अरविंद भाई यानी रावण रामायण के सेट पर आए तो मैंने सोचा ऐसी ही ये कोई मेहमान होंगे क्योंकि मैं तब तक उन्हें निजी तौर पर जानता नहीं था'। 
विज्ञापन
अरविंद त्रिवेदी
3 of 5
सुनील लहरी ने आगे कहा कि, 'जब मुझे पता चला कि वह रावण के रोल के लिए आए हैं तो मुझे थोड़ी निराशा हुई। मैंने सोचा रावण एक बड़ा और गौरवशाली किरदार है। उसके लिए अरविंद भाई पता नहीं कैसे कर पाएंगे, लेकिन जब वह मेकअप करके और कॉस्टयूम पहनकर आए तो उन्हें देखकर मैं कितना खुश हुआ कि मैं आप लोगों को बता नहीं सकता'। 
 
अरविंद त्रिवेदी
4 of 5
सुनील लहरी आगे कहते हैं, 'रावण के गेटअप में अरविंद त्रिवेदी की बिल्कुल अलग शख्सियत दिख रही थी और उनके चेहरे पर बहुत गौरव दिख रहा था। फिर मैंने सोचा मैं एक बार सेट पर जाता हूं और उनकी शूटिंग देखता हूं। अभिनंदन गाना उनकी एंट्री पर था और जिस अंदाज में उन्होंने एंट्री की वह देखने लायक था। लगा कि सच में रावण है। बाद में मुझे पता चला कि वह गुजराती फिल्मों के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं।'
विज्ञापन
विज्ञापन
सुनील लहरी
5 of 5
सोशल मीडिया पर सुनील लहरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सुनील लहरी अब तक अपने बहुचर्चित पौराणिक कार्यक्रम रामायण से जुड़े कई किस्से फैंस के साथ साझा कर चुके हैं। रामानंद सागर द्वारा निर्देशित रामायण सीरियल साल 1987 में पहली बार राष्ट्रीय चैनल दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था। 

पढ़ें: भारत में टिड्डियों के हमले पर जायरा वसीम ने कही ऐसी बात, ट्रोलर्स बोले- 'चूहे खाने के बाद बिल्ली हज को चली'
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00