ब्रिटिश समाचार संगठन ने मुकदमे की सुनवाई से पहले जॉनी डेप के खिलाफ पेश किए सबूत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 28 Jun 2020 03:45 AM IST
विज्ञापन
johnny depp
johnny depp

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के स्टार जॉनी डेप इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। जॉनी डेप बीते दिनों पत्नी एंबर हर्ड के साथ लड़ाई झगड़े और मारपीट की खबरों को लेकर चर्चाओं में थे। इसके बाद दोनों के बीच सेटलमेंट की खबरें सामने आने के बाद मामला शांत होता नजर आया। लेकिन लगता है कि डेप की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब हाल ही में ब्रिटिश समाचार संगठन ने भी जॉनी की मुश्किलें थोड़ी बढ़ा दी हैं।
विज्ञापन

दरअसल ब्रिटिश समाचार संगठन और जॉनी डेप के बीच चल रहे एक मुकदमे में सुनवाई से पहले ही संगठन ने कोर्ट में डेप के खिलाफ कुछ सबूत पेश किए हैं। संगठन ने सबूत के तौर पर एक मीडिया संस्थान के द्वारा लिखा गया आर्टिकल पेश किया है। जिसमें जॉनी डेप और उनके सहायक के बीच हुई ड्रग्स को लेकर बातचीत का जिक्र है। इस बातचीत में दोनों के बीच नसे के आदान प्रदान को लेकर बात हो रही है।
इस मामले पर अब जॉनी डेप के लॉयर का कहना है कि, 'अभिनेता के नशीली दवाओं के प्रयोग से इस मुकदमे का कोई लेना देना नहीं है। ना ही इससे कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी पर हमला किया है या नहीं।' इस पर समाचार संगठन के वकील का कहना है कि, 'डेप ने अपनी पूर्व पत्नी हर्ड को तीन दिनों तक ऑस्ट्रेलिया में बंधक बनाकर रखा था। इसी दौरान उन्होंने पत्नी के साथ कतित तौर पर मारपीट भी की थी।'

गौरतलब है कि हाल ही में जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नी के साथ तलाक की खबरों और सैटलमेंट को लेकर चर्चाओं में आए थे। वहीं अब ये नशीले पदार्थों के सेवन की खबरें भी तेजी से सामने आ रही हैं। जिससे लगता है कि डेप मुश्किलें आने वाले दिनों में और भी बढ़ सकती हैं।

पढ़ें: 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी में हुई महिला डाकू की एंट्री, मार्गोट रॉबी निभाएंगी ये किरदार
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us