'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी में हुई महिला डाकू की एंट्री, मार्गोट रॉबी निभाएंगी ये किरदार

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Updated Sat, 27 Jun 2020 06:54 PM IST
विज्ञापन
पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन, मार्गोट रॉबी
पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन, मार्गोट रॉबी - फोटो : Social Media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
दुनिया के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक डिज्नी अपनी समुद्री डाकुओं की फिल्म सीरीज 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में एक महिला डाकू जोड़ने जा रहा है। दरअसल, सीरीज में महिला डाकू तो पहले से ही हैं लेकिन इस नई फिल्म में महिला डाकू ही मुख्य भूमिका में नजर आएगी। और इस डाकू महिला के किरदार को निभाने के लिए चुना गया है हॉलीवुड की जानी मानी ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री मार्गोट रॉबी को। साथ ही इसकी पटकथा तैयार करने की जिम्मेदारी दी गई है मार्गोट की पिछली फिल्म 'बर्ड्स ऑफ प्रे' की कहानी लिखने वाली क्रिस्टीना हडसन को।
विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक मार्गोट डिज्नी की इस मशहूर फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म की कहानी और बाकी के किरदारों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। अभी तक फिल्म के निर्माताओं ने इसका नाम भी तय नहीं किया है। फिल्म अभी पूरी तरह से शुरुआती अवस्था में है। पाइरेट्स फ्रेंचाइजी से इस फिल्म का सिर्फ इतना लेना देना होगा कि इसका कलेवर वही होगा, इसके अलावा इस फिल्म की कहानी बिल्कुल नई होगी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us