लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

South Actress: सामंथा से लेकर तमन्ना तक, आइटम सॉन्ग पर डांस करके महफिल लूट चुकी हैं ये साउथ एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Tue, 22 Nov 2022 12:32 AM IST
तमन्ना भाटिया, सामंथा रूथ प्रभु,
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड फिल्मों में तो अक्सर एंटरटेनमेंट का तड़का बढ़ाने के लिए आइटम सॉन्ग डाले ही जाते हैं और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब तक आइटम सॉन्ग पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। हालांकि साउथ एक्ट्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। सामंथा रूथ प्रभु से लेकर  तमन्ना भाटिया तक साउछ की कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने आइटम सॉन्ग पर से अपने जबरदस्त डांस मूव्स से खूब लाइमलाइट खींची।
सामंथा
2 of 5
अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु साउथ की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्म 'पुष्पा द राइज' में एक्ट्रेस ने आइटम नंबर 'उं अंटवा' से आग लगा दी थी। फिल्म में सिर्फ कुछ देर की एंट्री से ही सामंथा ने खूब लाइमलाइट खींची।
विज्ञापन
पूजा हेगड़े
3 of 5
अभिनेत्री पूजा हेगड़े का नाम भी उन अभिनेत्रियों में शामिल है, जिन्होंने आइटम नंबर पर अपने डांस से महफिल लूट ली। पूजा हेगड़े ने फिल्म 'रंगस्थलम' में आइटम सॉन्ग पर अपने डांस मूव्स से ऑडियंस का दिल लूट लिया था।
'वन टू थ्री फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर' में प्रियामणि
4 of 5
प्रियामणि साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह अपने शानदार अभिनय के लिए तो जानी ही जाती हैं, इसके साथ ही आइटम सॉन्ग पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का गाना 'वन टू थ्री फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर' तो याद ही होगा। इस गाने में प्रियामणि ने अपने डांस मूव्स से खूब वाहवाही लूटी थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
तमन्ना भाटिया
5 of 5
साउथ की मिल्क के नाम से मशहूर  तमन्ना भाटिया भी आइटम नंबर पर डांस कर महफिल लूट चुकी हैं। अभिनेत्री ने केजीएफ 1 में तेलुगु भाषा के गाने जोकई में अपने डांस जलवा बिखेरा था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00