लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sambhavna Seth: खांसी, बुखार और उल्टी से बिगड़ी अभिनेत्री संभावना सेठ की हालत, अस्पताल में भर्ती

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 10 Aug 2022 04:49 PM IST
संभावना सेठ
1 of 4
विज्ञापन
मशहूर टीवी अभिनेत्री डांसिंग क्वीन और बिग बॉस फेम संभावना सेठ हमेशा अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। अभिनेत्री ने आईवीएफ तकनीक के जरिए मां बनने की कोशिश की थी, लेकिन लगातार आईवीएफ साइकिल्स के फेल होने की वजह से उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई है और अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। संभावना सेठ के पति ने बताया कि अभिनेत्री को वायरस इन्फेक्शन हुआ है, इस वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।
संभावना सेठ
2 of 4
संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए बताया कि उनको वायरल फीवर हुआ है। अभिनेत्री पहले ही सिरदर्द और बुखार पीड़ित थीं, इसके बाद उनको खांसी की वजह से उल्टी होने लगी। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह में संभावना के गले और शरीर में तेज दर्द हो रहा था। सिर्फ इतना ही नहीं उनपर किसी भी दवाई का कोई असर नहीं हो रहा था। 
विज्ञापन
संभावना सेठ, अविनाश सिंह
3 of 4
अविनाश द्विवेदी ने बताया कि वह अपना सारा काम और वर्कआउट छोड़कर उनकी देखभाल में जुट गए हैं। हालांकि स्टीम लेने के बाद कुछ हद तक उनको बेहतर महसूस हुआ, लेकिन रात में फिर संभावना को बुखार हो गया था। बता दें कि संभावना सेठ को अर्थराइटिस की बीमारी है, इस वजह से वह इसकी भी दवाई नहीं ले पा रही हैं।
संभावना सेठ अपने सति अविनाश के साथ
4 of 4
बिग बॉस सीजन 2 का हिस्सा रहीं संभावना सेठ ने कुछ दिनों पहले कैमरे के सामने आकर बताया था कि उनकी बीमारी खत्म ही नहीं हो रही है। इस दौरान वह रोने भी लगी थीं। संभावना सेठ ने कहा था कि बीमारी की वजह से उनके हाथ-पैर में हमेशा सूजन, दर्द अकड़न और जकड़न रहती है। इस वजह से वह चल भी नहीं पाती हैं। कई बार आईवीएफ की प्रकिया करवाने के बाद भी वह मां नहीं बन पाईं, उल्टे हार्मोनल प्रॉब्लम की वजह से उनका काफी वजन भी बढ़ गया था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00