रजनीकांत का 69वां जन्मदिन, 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्म 'कबीर सिंह', पांच खबरें

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Thu, 12 Dec 2019 07:20 AM IST
Bollywood
1 of 5
विज्ञापन
सुपरस्टार रजनीकांत हैं तो इंसान ही, लेकिन तमिलनाडु में लोग इन्हें भगवान का दर्जा देते हैं। उन्होंने फिल्मों में अभिनय करके जितना नाम कमाया है, उससे कई ज्यादा शोहरत इन्हें लोगों की भलाई करके मिली है। यही वजह है कि उनके चाहने वाले उनका जन्मदिन भी एक त्यौहार की तरह मनाते हैं। आज उनका 69वां जन्मदिन है।

B’day Spl: ऐसे ही नहीं बनता कोई रजनीकांत जैसा मेगास्टार, ये हैं 10 खासमखास खूबियां
 
kabir singh
2 of 5
2019 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास रहा। इस साल कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कि तो कुछ औंधे मुंह भी गिर गईं। अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों का पूरे साल बोलबाला रहा। हालांकि कुछ फिल्में 100 करोड़ की कमाई करके भी लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतरीं। गूगल इंडिया ने 10 ऐसी हिंदी फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसे दर्शकों ने 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किया।

साल 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई 'कबीर सिंह', इस फिल्म को मिला 10वां स्थान
 
विज्ञापन
Ramanand Sagar
3 of 5
प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रामानंद सागर को खासतौर से 'रामायण' के लिए जाना जाता है। रामानंद सागर की प्रतिभा का आंकलन इससे लगाया जा सकता है कि वो एक लेखक, पत्रकार, स्क्रिप्ट राइटर, डायलॉग राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। रामानंद सागर का निधन 12 दिसंबर 2005 को हुआ था। लगातार छह सिल्वर जुबली सुपरहिट फिल्में बनाने के बाद रामानंद सागर ने जब टीवी पर रामायण बनाने का फैसला किया तो उनके सभी साथी अचंभित थे।

रामायण के टेलीकास्ट के समय अगरबत्ती जलाकर बैठा करते थे लोग, कर्फ्यू जैसा होता था माहौल
Siddharth Shukla
4 of 5
'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। शो में सिद्धार्थ अपनी रणनीति और सूझबूझ से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। खास बात कि शो में सिद्धार्थ की ज्यादातर लोगों से नहीं बनती लेकिन जिनसे दोस्ती है उनके लिए वह किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। इसी खासियत की वजह से वह दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हुए। इस वक्त सिद्धार्थ मुख्य घर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में रह रहे हैं और वहीं से घरवालों पर नजर बनाए हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का 12 दिसंबर को जन्मदिन है।

Bigg Boss 13: यूपी के इस शहर के हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कई अफेयर के बाद भी 38 की उम्र में कुंवारे
विज्ञापन
विज्ञापन
Javed Akhtar,amit shah, Naseeruddin Shah
5 of 5
लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित किए जाने के बाद आज (बुधवार) इस विधेयक पर राज्यसभा में चर्चा हुई। नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देश भर में हर किसी की राय बंटी नजर आ रही है। बहुत से संगठन ने और राजनेताओं ने नागरिकता संशोधन विधेयक की आलोचना की है। वहीं फिल्मी कलाकारों, लेखकों, शिक्षाकों और पूर्व न्यायाधीशों सहित करीब 700 हस्तियों ने सरकार को पत्र लिखकर इस विधेयक को वापस लेने की अपील की है।

जावेद अख्तर, नसीरुद्दीन शाह सहित 700 हस्तियों ने किया नागरिकता विधेयक का विरोध, सरकार को लिखा पत्र
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00