विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
कुंडली से जानिए अपना भूत एवं भविष्यकाल,आज ही बनाएं फ्री जन्मकुंडली
Free Kundali

कुंडली से जानिए अपना भूत एवं भविष्यकाल,आज ही बनाएं फ्री जन्मकुंडली

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

VIDEO: गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड को मारा चाकू, इस वजह से थी नाराज

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसीडेंट का शव बरामद, प्रमोशन से जलकर की थी हत्या

मुंबई के एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेजिडेंट सिद्धार्थ किरन सिंघवी का शव कल्याण हाईवे से बरामद कर लिया गया है। सिद्धार्थ के लापता होने की गुत्थी मुंबई पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने बीस साल के एक मजदूर को हिरासत में लिया है जिसका नाम रईस उर्फ सरफराज शेख है। पुलिस के मुताबिक रईस नाम के इसी शक्स ने खूनी के इशारे पर सिद्धार्थ सिंघवी की लाश को कल्याण हाईवे के पास ठिकाने लगाया है।

मुंबई पुलिस ने हत्या के पीछे की वजह भी बताई है, पूछ-ताछ में पुलिस को पता चला है कि सिद्धार्थ की हत्या प्रोफेश्नल जलन की वजह से की गई है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े चार लोगों को हिरासत में लिया है जिनमें एक औरत भी शामिल है। लोअर परेल की एन एम जोशी मार्ग की पुलिस ने छानबीन के बाद मालाबार हिल में रहने वाले सिद्धार्थ की हत्या में इन चारों की संलिप्तता की बात रही है। फिलहाल इनके नाम का खुलासा नही किया जा रहा पर पुलिस का दावा है कि सिद्धार्थ की कामयाबी इन लोगों को खटक रही थी और जलन की वजह से उसकी हत्या कर दी गई।

सिद्धार्थ सिंघवी एचडीएफसी बैंक के लोअर परेल ब्रांच में बतौर सीनियर एक्सेक्यूटिव क्रेडिट और मार्केट रिस्क विभाग में कार्यरत था। बैंक के सहकर्मियों के मुताबिक सिद्धार्थ ने 2007 में एचडीएफसी बैंक सीनियर मैनेजर के तौर पर ज्वाइन किया था। 2011 में सिद्धार्थ को प्रमोशन मिला और वो असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट बन गया। इसी तरह बहुत ही कम समय में 2015 में सिद्धार्थ को फिर प्रोमोट करते हुए डेप्युटी वाइस प्रेसिडेंट बना दिया गया और सिर्फ दो साल बाद यानि 2017 में वाइस प्रेसिडेंट। लगातर और बेहद कम समय में मिला तरक्की और पॉवर से सिद्धार्थ के सहकर्मी काफी जलने लगे थे।    

मुंबई के कमला मिल ऑफिस से एचडीएफसी बैंक से सिद्धार्थ किरन सिंघवी बुधवार से ही लापता थे । पुलिस ने बताया कि वह अपनी पत्नी और चार साल की बेटी के साथ मसाबार हिल में रहते हैं। बुधवार की सुबह आठ बजकर तीस मिनट पर वह ऑफिस के लिए निकले और अभी तक घर नहीं पहुंचे। उनकी गाड़ी भी गुरुवार को नवी मुंबई से बरामद की गई थी जिसकी सीट पर खून के धब्बे मिले थे।

वायरलेस मैसेज के जरिए मुंबई के सभी पुलिस स्टेशन को मामले की जानकारी दी गई थी। लेकिन गाड़ी मिलने के बाद से उनके लापता होने का रहस्य अब बढ़ता जा रहा था। पुलिस ने शनिवार को कहा कि अभी वह ठोस सबूत तलाश रही है। सीसीटीवी फुटेज में उन्हें ऑफिस से निकलते हुए देखा गया। उनकी आखिरी लोकेशन भी वहीं पर ट्रैक हुई और बाद में फोन स्विच ऑफ हो गया। 

पुलिस को मामले में पहला सबूत गुरुवार की शाम मिला जब सिंघवी का फोन 5 मिनट के लिए स्विच ऑन हुआ था। इसकी लोटेकश भी वहीं की पाई गई जहां उनकी गाड़ी मिली थी। पुलिस को संदेह था कि ऑफिस छोड़ने के बाद कुछ और लोग भी सिंघवी के साथ होंगे। 
तेजी से पुलिस की जांच और छानबीन ने इस हाई प्रोफाइल मामले को लगभग क्रैक कर लिया है अब इंतजार है तो बस उन लोगों के चेहरे से नकाब हटने का जिन्होने अपने ही सहकर्मी की कामयाबी से जल कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
... और पढ़ें

VIDEO: सनातन संस्था के पदाधिकारी के घर से मिला ‘मौत’ का सामान, आखिर क्या था मकसद?

हरिद्वार: होटल में सोती रही पुलिस, चकमा देकर फरार हुआ महाराष्ट्र से रिमांड पर लाया गया आरोपी 

किशोरी के अपहरण का आरोपी हरिद्वार में महाराष्ट्र पुलिस को चकमा देकर होटल से फरार हो गया। साथ में आए पुलिस कर्मियों को घटना का पता सुबह आंख खुलने पर चला। महाराष्ट्र पुलिस के सिपाहियों ने घटना की जानकारी शहर कोतवाली पुलिस को दी। हरिद्वार पुलिस ने दिनभर आरोपी की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात महाराष्ट्र के तलोजा थाने से एपीआई प्रसाद डोंगर अपने साथी पीएन एम खेंडकर, महेश पाटिल और उमेश पाटिल के साथ एक आरोपी अमित ब्रह्मानंद निवासी खारवाला मुंबई महाराष्ट्र को देहरादून में पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए लाए थे।

बताया गया कि लड़की को लेकर भागने के बाद आरोपी कुछ समय देहरादून में ठहरा था। ये सभी लोग देहरादून में मौके का सत्यापन कराने के बाद  मंगलवार की देर रात हरिद्वार पहुंचे और हरकी पैड़ी के पास स्थित एक होटल में कमरा लेकर ठहर गए।
... और पढ़ें

कश्मीर से महाराष्ट्र तक जरायम के तार, 50 लाख रुपये की हीरोइन के साथ फल कारोबारी गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने कश्मीर और अन्य राज्यों में फल का कारोबार करने वाले एक कारोबारी को हीरोइन के साथ पकड़ा है। यह कश्मीर से हीरोइन लेकर आया था। जिसे वह मुंबई में लेकर जा रहा था। इससे पहले भी एक तस्कर पकड़ा गया था। जिससे चरस बरामद हुई थी। पकड़ा गया आरोपी महाराष्ट्र के ठाणे का रहने वाला है।

आरोपी संतोष गुप्ता के पास से 175 ग्राम हीरोइन बरामद की गई है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 50 लाख रुपये कीमत है। जानकारी के अनुसार इंदिरा चौक पर पुलिस की तरफ से नाका लगाया गया था। यहां से यह कारोबारी पैदल चल रहा था।

इसकी गतिविधियां संदिग्ध देखे जाने पर नाका पार्टी को शक हुआ तो पूछताछ के लिए रोका लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 175 ग्राम हीरोइन मिली। पूछताछ में यह भी पता चला कि वह कश्मीर और महाराष्ट्र के बीच फलों का कारोबार करता है। वह पहली बार इसकी तस्करी में शामिल हुआ है। वह इस हीरोइन को मुंबई लेकर जा रहा था। पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है। कुछ और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।
... और पढ़ें

आत्महत्या की कोशिश कर रहे युवक को समझाना पड़ा भारी, समझाने गई महिला सहकर्मी पर किया चाकूओं से हमला

महाराष्ट्र के पालघर जिले में स्विच बनाने वाली इकाई में काम करने वाले एक कर्मचारी ने नशे में एक महिला सहकर्मी को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फिर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पुलिस के प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि मंगलवार को आरोपी विकास यादव फैक्ट्री में शराब पीकर आया और ठेकेदार को बुला कर कहने लगा कि वह अपना जीवन खत्म करने जा रहा है। यह फैक्ट्री वसाई क्षेत्र में स्थित है।

काटकर के अनुसार, ठेकेदार ने महिला कर्मी 24 वर्षीय आरती झा को बुलाया और यह जानने के लिए यादव के पास भेजा कि वह ऐसा क्यों बोल रहा है। आरती ने ठेकेदार को बताया कि यादव नशे में है। यह सुनकर यादव नाराज हो गया और महिला को चाकू मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

यादव ने इसके बाद कथित रूप से आत्महत्या की कोशिश की और अपनी गर्दन पर चाकू से वार किया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित और आरोपी दोनों को ही फैक्ट्री कर्मचारी अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। आरोपी के खिलाफ भादंस की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
... और पढ़ें

यहां महिलाओं के गले से गायब हो रही हैं सोने की चेन, सकते में पुलिस

क्राइम

मुंबई: महिला को लगातार परेशान कर रहा था युवक, दोस्तों की मदद से दी खौफनाक सजा

मुंबई ब्लैकमेलिंग मामला : भोजपुरी एक्टर को बीवी पर कैमरा पैन करना पड़ा महंगा 

मुंबई में भोजपुरी एक्टर ने घाटकोपर पुलिस में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। 27 साल के गायक और एक्टर ने दुबई के एक दोस्त पर पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर सार्वजनिक करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले युवक के मुताबिक दुबई के एक शख्स से उसकी दोस्ती एक एप्प- होला लाइव पर हुई। इसके बाद दोनो में काफी दोस्ती हो गई और ब्लैकमेल करने वाला शख्स उस के साथ एल्बम बनाने की पेशकश करने लगा। ब्लैकमेलिंग की शिकायत में एक्टर की पत्नी ने बताया कि दुबई में बैठे शख्स ने एल्बम के लिए दस लाख देने की बात कही थी।

ब्लैकमेल करने वाले शख्स ने एक्टर से उसके परिवार के बारे में पूछा और पत्नी से मिलने की इच्छा जाहिर की। उसने यहां तक कहा कि एक्टर की पत्नी बेहद खूबसूरत है और वो उसे एक बार चैट के दौरान देखना चाहता है। इसके बाद एक्टर ने बताया कि वीडियो चैट के वक्त दुबई वाले दोस्त ने जब उसकी बीवी के बारे में पूछा तो गलती से उसने कैमरा सो रही बीवी की ओर पैन कर दिया जो निर्वस्त्र थी। 

बस इसी बात का फायदा दुबई के शख्स ने उठाया और चैट के दौरान रिकॉर्ड की गई पत्नी की तस्वीर कता क्लिप बना एक्टर को भेज दिया। क्लिप देख कर एक्टर के होश उड़ गये तो उसने दोस्त तो फोन किया। दुबई के दोस्त ने एक्टर को धमकाया कि अगर पैसे नहीं दिए तो पत्नी की आपतिजनक वीडियो सोशन मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

एक्टर ने आरोपी से काफी मिन्नतें की लेकिन उसने एक न सुनी और पैसों की मांग करता रहा। एक्टर ने जब अपनी बीवी को सारा मामला बताया तो उसने पुलिस की मदद लेने की सलाह दी। दोनो पति-पत्नी ने पुलिस को दुबई के शख्स के बारे में हर जानकारी दे दी है जो उनके पास है।

घाटकोपर ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
... और पढ़ें

महाराष्ट्र : युवक ने दोस्त को बंदूक दिखाने के दौरान गलती से चला दी गोली, घायल हुआ दोस्त

महाराष्ट्र में एक युवक ने अपने दोस्त को रिवॉल्वर दिखाने के दौरान गलती से उस पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस एम पाटिल ने बुधवार को बताया कि वाग्ले एस्टेट के किसान नगर इलाके में कुछ दोस्त मंगलवार रात सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। उनमें से एक ने अपनी रिवॉल्वर दोस्तों को दिखाने के लिए निकाली। 

अधिकारी ने बताया कि रिवॉल्वर दिखाने के दौरान उसने कथित तौर पर गलती से ट्रिगर दबा दिया और उसके 20 वर्षीय दोस्त विजय यादव के पेट में गोली लग गई। 
पाटिल ने बताया कि यादव को फौरन निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है। 

महाराष्ट्र पुलिस कानून के प्रावधानों और भादंसं की धारा 338 (किसी के जीवन को खतरे में डालने वाले काम के जरिए गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
अधिकारी ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि व्यक्ति के पास हथियार कहां से आया और उसके पास इसे रखने का वैध लाइसेंस था या नहीं।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन