BJP पर 'शत्रु' का वार, बोले- सरकार ‘वन मैन शो’और पार्टी ‘टू मैन आर्मी’

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मध्यप्रदेश Updated Tue, 06 Feb 2018 11:20 AM IST
bjp mp shatrughan sinha said that now government is one man show and party became two man army
बीजेपी और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का कोल्ड वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। शत्रु का समय समय पर दिया जाने वाला बयान हर दिन नए विवादों को जन्म दे रहा है। पिछले दिनों शत्रुघ्न मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में थे जहां उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में केंद्रीय मंत्रियों की अहमियत बहुत कम हुई है। उन्होंने कहा कि मुझे ही नहीं बहुत सारे लोगों को लगता है कि सरकार ‘वन मैन शो’और पार्टी ‘टू मैन आर्मी’है। 
 सिन्हा ने कहा कि सामूहिक फैसला लेने का समय आ गया है।

शत्रुघ्न सिन्हा किसानों की मांगों के समर्थन में यहां यशवंत सिन्हा के धरने में शामिल होने के लिए रविवार को नरसिंहपुर गए थे।  पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा चार दिनों से धरने पर बैठे थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बहुत सारे लोग 80 फीसदी मंत्रियों को नहीं जानते। यदि जानते हैं तो मानते नहीं, मानते हैं तो पहचानते नहीं और पहचानते हैं तो ये मंत्री किसी काम के नहीं दिखते। उन्होंने कहा कि अटल जी की सरकार में हम सबकी अपनी पहचान थी। 

यह भी पढ़ें:  BJP ने मेरे साथ सौतेले बेटे जैसे बर्ताव किया, अब खुली हवा में सांस ले रहा हूं: शत्रुघ्न सिन्हा

भाजपा सांसद ने कहा कि यदि जनता को लगता है कि विकास कार्य नहीं हुए और केवल जुमले बाजी हुई तो इसका खामियाजा हम पहले ही भुगत चुके हैं। इस दौरान यशवंत सिन्हा भी उनकी बगल में उपस्थित थे।   
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के उस बयान पर तगड़ा पलटवार किया जिसमें उन्होंने सिन्हा को कहा था कि आप भाजपा को खुद ‘तीन तलाक’ देकर उसे छोड़ दीजिए। सिन्हा ने जवाब देते हुए कहा, ‘बाबुल सुप्रियो अभी बच्चे हैं। आप तो जानते ही हैं कि वह कुछ ही दिनों पहले राजनीति में आए हैं। शायद पहली और अंतिम बार वह सांसद चुने गए हैं।’

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Dehradun

मिर्गी के शर्तिया इलाज के नाम पर नशीली दवाएं देने के आरोपी डॉक्टर समेत 15 बरी

मिर्गी के शर्तिया इलाज के नाम पर मरीजों को नशीली दवाएं देने के आरोप में डॉ.आरके गुप्ता समेत 15 आरोपियों को शनिवार को बरी कर दिया गया।

18 फरवरी 2018

Related Videos

महाशिवरात्रि का प्रसाद खाकर 1500 लोग हुए बीमार, बड़ी साजिश का शक

मध्य प्रदेश के बरवानी के एक आश्रम में शिवरात्रि का प्रसाद खाने से करीब डेढ़ हजार लोग बीमार पड़ गए हैं। प्रसाद में बनी खिचड़ी को खाने के बाद गांववालों ने पेट दर्द और उल्टी की शिकायत की इसके बाद आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

14 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen