नारको तस्कर की अर्जी रद्द

ब्यूरो,अमर उजाला/जम्मू Updated Fri, 17 Feb 2017 05:37 PM IST
bail cancelled of narco smuggler
कोर्ट से रद्द हुई जमानत की अर्जी - फोटो : डेमो फोटो
प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सांबा एमएल मन्हास ने नारको तस्कर मुदद्सर अहमद भट्ट, इशफाक अहमद गनई और शहबाज मोहिउद्दीन की जमानत की अर्जी को रदद् कर दिया। 
प्रधान सत्र न्यायालय ने पब्लिक प्रोसीक्यूटर भूपेंद्र सिंह चाढ़क की दलीलों के बाद पाया कोर्ट किसी भी मामले मेें राहत नहीं दे सकती है। नारको तस्करी समाज में फैला हुआ अपराध है। इन आरोपियों से 18,400 नशीले कैप्सूल बाड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने जब्त किए थे। युवाओं के लिए नशीले कैप्सूल नशा है और बुरी तरह से जकड़ में आ गया है।

प्रतिबंधित कैप्सूल की तस्करी की गई। इसे कोर्ट ने पूरे तथ्यों पर गौर करने के बाद आरोपियों को जेल भेजा और उनकी बेल की अर्जी को खारिज कर दिया। जमानत की अर्जी में स्वास्थ्य खराब होने का आधार बनाया गया। इस आधार को भी कोर्ट ने रद्द कर दिया

Spotlight

Most Read

Kanpur

शामतक शादी करने की मोहलत मांग युवती काे ले गया घर, फिर इस हाल में मिली..

यूपी के बांदा में पड़ोसी युवती को अपने घर लिवा ले जाने के बाद शादी से इनकार करने पर क्षुब्ध युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 306 की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

20 फरवरी 2018

Related Videos

सुंजवां हमले में शहीद जवान को आखिरी विदाई देने उमड़े लोग

जम्मू के सुंजवां सेना कैंप में हुए फिदायीन हमले में शहीद जवान मंजूर अहमद का शव पूरे राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेटकर उनके पैतृक निवास पहुंचाया गया।

14 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen