'पद्मावती' के प्रदर्शन पर रोक के पत्र से मचा हड़कम्प, बाद में निकला यह मामला

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Sun, 05 Nov 2017 09:23 PM IST
Social media on Padmavati movie stirred up with viral police letter
PADMAWATI - फोटो : Demo pic
पद्मावती फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बीच इसके सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर रोक संबंधी पुलिस महकमे का एक कथित पत्र वायरल हुआ। इसके बाद राजस्थान से लेकर मुंबई तक इस पत्र को लेकर खासा हडकम्प मचा। 
दरअसल,राजस्थान के उदयपुर जिले में आज सुबह से यह अफवाह तूल पकड़ गई कि एसपी ने सभी अधीनस्थों को पद्मावती फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर रोक का आदेश जारी किया है। इस तरह का एक पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। गौरतलब है कि इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर राजपूत समाज से जुड़े संगठनों ने चेतावनी दे रखी है।  
 
आगे पढ़ें

पुलिस ने दी यह सफाई

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Kanpur

पेटदर्द बना मौत की वजह, पेशाब करने के बहाने घर से निकला था

यूपी के हरदोई जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम धनीगंज मजरा बढ़ैयाखेड़ा निवासी एक युवक ने पेट दर्द से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दबंगों ने पीट-पीटकर ली युवक की जान

जुनूनी भीड़ जब-जब बेकाबू होती है उसका अंजाम बहुत ही बुरा होता है। राजस्थान के दो अलग-अलग इलाकों में एसी ही भीड़ का कातिलाना अंजाम देखने को मिला है। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen