पद्मावती में 'लव स्टोरी' पर बवाल, फूंक दिया भंसाली का पुतला

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर Updated Thu, 28 Sep 2017 04:48 PM IST
Protests on Padmavati in Jaisalmer
padmavati
फिल्म 'पद्मावती' का पोस्टर आने के बाद से शुरू हुआ बवाल अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर से इस फिल्म के पोस्टर जलाए गए हैं और जमकर नारेबाजी की जा रही है।  

जयपुर से शुरु हुई फिल्म पद्मावती के विरोध की आग अब सुदूर जैसलमेर जिले तक भी जा पहुंची है। यहां आज पद्मावती फिल्म के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका गया। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पद्मावती फिल्म के खिलाफ नारेबाजी भी की। गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के आह्वान पर आज हनुमान चौराहे पर फिल्म पद्मावती को लेकर जमकर विरोध दर्ज करवाया गया। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पद्मावती की जमकर खिलाफत की तथा फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म में पदमावती के किरदार में इतिहास के साथ किए गए बदलाव को लेकर विरोध दर्ज करवाया।
आगे पढ़ें

गोगामेड़ी के समर्थन में आए राजपूत

Spotlight

Most Read

Kanpur

एक्सप्रेस-वे का काम अधूरा, टोल टैक्स देना पड़ेगा पूरा 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर 19 जनवरी की मध्य रात्रि से टोल टैक्स तो शुरू हो जाएगा लेकिन एक्सप्रेस-वे पर तैयारियां आधी-अधूरी हैं। एक्सप्रेस-वे के किनारे न रेस्टोरेंट बने और न होटल। कई जगह पर बैरीकेडिंग टूटने से जानवर भी सड़क  पर आ जाते हैं।

18 जनवरी 2018

Related Videos

करणी सेना के 'पद्मावत' विरोध के बीच इस महिला ने रो रोकर बताया अपना दर्द

फिल्म ‘पद्मावती’ का नाम बदलकर भले ही ‘पद्मावत’ कर दिया गया हो। लेकिन उसको लेकर विरोध जारी है। बुधवार को चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्गो और रेलवे ट्रैक को जाम किया जाएगा। इस विरोध के कारण कई लोगों को परेशानियों का समाना करना पड़ा।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper