हिरण शिकार मामला: पोस्टमार्टम में आया था सामने, पैर और गर्दन में लगी थी गोली

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर Updated Tue, 26 Sep 2017 06:05 PM IST
Kankani Deer Case: In the Postmortem, the foot and neck were shot
salman khan - फोटो : file photo
बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार के मामले में जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में चल रही अभियोजन अधिकारी की अंतिम बहस आज भी अधूरी रही है। अब आगे की अंतिम बहस चार अक्टूबर होगी।

अभियोजन अधिकारी भवानी सिंह भाटी ने सोमवार को अधूरी रही अंतिम बहस को आगे बढ़ाते हुए कोर्ट में मेडिकल बोर्ड के तीनों चिकित्सक गणपतसिंह, एमएल विक्रम व बीआरजे माथुर तथा एफएसएल के सहायक निदेशक जीके माथुर व जयपुर फोरेसिंक के सहायक निदेशक आरके चतुर्वेदी के बयानों व जिरह को पढ़ा।

इनमें बताया गया कि मेडिकल बोर्ड ने दो काले हिरणों का पोस्टमार्टम किया था, जिसमें एक हिरण के पैर में गोली लगी हुई थी वहीं दूसरे के गर्दन में गोली लगी हुई थी। एफएसएल ने मौके से लिए कंकर, मिट्टी व खून के सैम्पल उठाए थे, उनके संबंध में भी जानकारी दी गई। 

बाद में समयाभाव के कारण बहस पूरी नहीं हो पाई। आगे की अंतिम बहस चार अक्टूबर को होगी। आज अंतिम बहस के दौरान सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत, तब्बू के अधिवक्ता मनीष सिसोदिया, नीलम, सोनाली व सैफ अली खान की ओर से केके व्यास और विश्नोई समाज की ओर से महिपाल विश्नोई मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Champawat

एसएसबी, पुलिस, वन कर्मियों ने सीमा पर कांबिंग की

ठुलीगाड़ (पूर्णागिरि) में तैनात एसएसबी की पंचम वाहिनी की सी कंपनी के दल ने पुलिस एवं वन विभाग के साथ भारत-नेपाल सीमा पर सघन कांबिंग कर सुरक्षा का जायजा लिया।

21 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: मुरादाबाद ‘मल कांड’ पार्ट टू... जयपुर से

आपको याद होगी मुरादाबाद की वो तस्वीर जब खुले में शौच कर रहे लोगों पर स्वच्छता अभियान के तहत लोगों को जागरुक करने के लिए तैनात वॉलिंटियर का कहर टूटा।

20 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper