1700 बच्चों वाले स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, आरोपी देश छोड़ने की फिराक में था

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Thu, 16 Nov 2017 12:06 PM IST
legal literacy camp was going on in school, sudden firing in school
राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल, महारावल - फोटो : google
एक बड़े सरकारी स्कूल में हुई अंधाधुंध फायरिंग के कारण सैंकड़ों बच्चों की जान पर बन आने के मामले में पुलिस ने एक और खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी अमजद देश छोड़कर जाने की फिराक में था। पुलिस ने उनके घर से दो राइफल भी जब्त की हैं।
घटना राजस्थान के डूंगरपुर के महरावल के सरकारी स्कूल की है। स्कूल के पड़ोस में रहने वाले जुम्मे खान और अमजद ने मामूली जमीनी विवाद के चलते बुधवार को स्कूल परिसर में टोपीदार बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान तीन छात्र घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार जब आरोपियों ने फायर किए तब स्कूल में एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें जिला न्यायधीश भी मौजूद थे। इस स्कूल में 1700 से ज्यादा बच्चे पढ़ते हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई और स्कूल के बाहर हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जुम्मे खां को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके बेटे अमजद को बुधवार देर रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
आगे पढ़ें

तो इसलिए की फायरिंग...

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Lucknow

शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष रिजवी बोले-अयोध्या में राम मंदिर के अलावा और कोई प्रस्ताव मंजूर नहीं

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने अयोध्या मामले में आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर व अन्य अनधिकृत व्यक्तियों के समझौता प्रस्ताव को नकार दिया है।

17 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: कॉलेज में युवक को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

जयपुर के निम्स मेडिकल कॉलेज से एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है यहां तक की उसके कपड़े भी उतार दिए गए हैं।

16 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen