रायपुर में पंचायत प्रधान के घर पर पथराव

Shimla Bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 06:04 PM IST
रायपुर में पंचायत प्रधान के घर पर पथराव
अमर उजाला ब्यूरो
मैहतपुर (ऊना)।
मैहतपुर के निकटवर्ती रायपुर सहोड़ां की मौजूदा प्रधान के घर पर कुछ लोगों ने देर रात पथराव किया, जिससे उनके घर के शीशे टूट गए। हालांकि इस पथराव के चलते घर के किसी भी सदस्य को चोट नहीं लगी। पंचायत प्रधान के पति रविंद्र कुमार पुत्र रामलोक ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्हीं के गांव के कुछ भाजपा समर्थक लोगों ने उनके साथ गाली गलौज की और उनके घर पर पथराव किया। पत्थरबाजी के चलते उनके घर की खिड़कियों के शीशे टूट गए हैं।

पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। दूसरी ओर से पूर्व प्रधान हरपाल सिंह पुत्र कर्म सिंह ने भी शिकायत दर्ज करवाई है। एक अन्य मामले में नगर परिषद मैहतपुर बसदेहड़ा में चुनावी रंजिश के चलते दो गुटों में हुई भिड़ंत के चलते क्रॉस मामला दर्ज किया गया है। मतदान खत्म होने के बाद रात को चुनावी रंजिश के चलते मैहतपुर और रायपुर सहोड़ां में दो गुटों की झड़प हो गई। इसके चलते एक युवक को मामूली चोटें भी आई हैं। पुलिस से मारपीट की सूचना मिलने पर दोनों दोनों गुटों की शिकायत के आधार पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता प्रेरण बत्तरा पुत्र प्रेम बत्तरा ने गाली गलौज करने व उसके साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। दूसरे गुट की ओर से जसमेर सिंह पुत्र सोमनाथ निवासी वार्ड नंबर दो ने पिता पुत्र पर रास्ता रोकर उनके साथ गालीगलौज और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने दोनों गुटों की शिकायत के आधार पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी संजीव गांधी का कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते मैहतपुर और रायपुर सहोड़ां में दो गुटों के बीच झड़प की शिकायत मिली है। इसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

National

चौथी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, तीन पर आरोप, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक चौथी क्लास की छात्रा के से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

सुषमा स्वराज जी सुनिए, ये रोता हुआ नौजवान आपसे कुछ कह रहा है

सऊदी अरब के दम्माम में फंसे युवक सुनील राणा ने वीडियो बनाकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

2 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen