दसवीं चमन लाल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

Mandi Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
मंडी। ऐतिहासिक पड्डल मैदान में मंगलवार से दसवीं चमन लाल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हो गई। इसमें विभिन्न क्षेत्राें से टीमें भाग ले रही हैं। पहले दिन प्रतियोगिता के दो मुकाबले आयोजित किए गए। ओपनिंग मैच अलग स्पोर्ट्स क्लब तथा पधियुं एकादश के बीच खेला गया। इसमें अलग ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। अलग ने निर्धारित 12 ओवरों के खेल में पांच विकेट के नुकसान पर शानदार 130 रन बनाए। दीपक 54, ओम प्रकाश ने 35 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पधियुं एकादश की टीम 11.3 ओवराें में 95 रन बनाकर आल आउट हो गई। इसमें प्रवीण 22, पवन ने 17 रनों का सहयोग दिया। अलग स्पोर्ट्स क्लब ने 35 रनों से मुकाबला जीता। दूसरे मैच में एचएस क्रिकेट क्लब ने रोपा एकादश को शिकस्त दी। टास जीतकर रोपा एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवराें में विरोधी टीम के आगे 98 रनाें की सम्मानजनक चुनौती रखी। इसे एचएस क्रिकेट क्लब ने दो विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। राकू ने शानदार 47 तथा राजीव ने 19 रनाें का योगदान दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: हिमाचल में भारी बर्फबारी, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा रहे हैं वाहन

जम्मू कश्मीर और हिमाचल के कई इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है। बर्फबारी की वजह से दोनों ही राज्यों में पारा काफी ज्यादा गिर गया है और जगह जगह रास्ते बंद हो गए हैं।

14 दिसंबर 2017