विज्ञापन

जंगल के रास्ते ट्रक निकालने का प्रयास, सोशल मीडिया पर मैसेज फैलते ही वन अधिकारियों ने खाई खुदवा दी

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Sat, 08 Sep 2018 12:41 AM IST
ख़बर सुनें
बेलगढ़ विवाद
विज्ञापन
विज्ञापन
जंगल के रास्ते ट्रक निकालने का प्रयास, सोशल मीडिया पर मैसेज फैलते ही वन अधिकारियों ने खाई खुदवा दी
अमर उजाला ब्यूरो
खिजराबाद।
बेलगढ़ में रास्ते को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। रास्ता बंद होने से खनन सामग्री से भरी एक सौ से ज्यादा गाड़ियां फंसी खडी हैं। इन गाड़ियों को निकालने के लिए खनन से जुड़े लोगों ने वन विभाग की जगह से रास्ता बना लिया। वन विभाग की जमीन में से रास्ता निकालने के मैसेज तुरंत ही वाट्सअप पर फैलने लग गए। जिससे देखकर वन विभाग के अधिकारी हरकत में आएं। पूरे दिन बेलगढ़ में वन विभाग की जमीन में से कांग्रेसी नेता ने बनाया रास्ता का मैसेज गूंजता रहा। वन विभाग ने भी वन क्षेत्र से बनाए गए रास्ते पर खाई खुदवा दी और रास्ता बंद कर दिया। अब दोबारा फिर बेलगढ़ में रास्ता बंद होने से सैंकडों वाहन फंस गए हैं और बेलगढ में दर्जनों स्क्रीन प्लांट भी बंद हो गए हैं।
बॉक्स
भाजपा और कांग्रेस नेताओं में तनातनी जारी
बेलगढ में भाजपा नेताओं और कांग्रेस नेता के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया था। जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने बेलगढ में रास्ते पर अपना हक जताते हुए बीच रास्ते में खाई खोदकर बंद कर दिया। रास्ता बंद होने का विरोध करने आए श्याम सुंदर बत्रा के बेटे पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इस बारे में कांग्रेसी नेता ने जिला पुलिस अधीक्षक को कार्यवाही करने बारे एक पत्र दिया था। वहीं भाजपा समर्थकों की तरफ से भी एसपी को ज्ञापन दिया गया है।
बॉक्स
दर्जनों स्क्रीन प्लांट बंद
बेलगढ़ में रास्ता बंद होने से वहां स्थित दर्जनों स्क्रीन प्लांट बंद हो गए हैं। स्क्रीन प्लाटों पर खनन सामग्री लेने गए सैंकडों वाहन भी जाम में फंसे हुए हैं। वाहन चालक बिना मतलब के नेताओं की लडाई में फंस गए हैं और दिन रात भूखे प्यासे बेलगढ में गाडियों के अंदर ही सोकर दिन रात काट रहे हैं।
बॉक्स
करनाल निवासी ने भी दी पुलिस को शिकायत
वहीं, दूसरे पक्ष से करनाल निवासी ईश्वर सिंह लाठर ने भी पुलिस को शिकायत दी है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि कांग्रेसी नेता व पूर्व जिला परिषद चेयरमैन श्याम सुंदर बतरा व मुकेश बतरा मुझे व मेरे परिवार को नाजायज रूप से तंग कर रहे है। गांव बेलगझ़ में अपनी जमीन बेचने का नाजायज दबाव भी बना रहे है। मुझे अपनी व अपने परिवार वालों की सुरक्षा की चिंता हो रही है और बेहद दहशत में रहना पड़ रहा है। क्योंकि उनकी राजनैतिक पहुंच उपर तक है। वे लगातार धमकियां दे रहे हैं, इसलिए इन दोनों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्यवाही की जाए।
वर्जन
-सूचना मिली थी कि वन विभाग की जमीन में से खनन करने वालों ने रास्ता बना लिया है। इस पर कार्रवाई करते हुए उन्होने मौके पर कर्मचारियों को भेजकर रास्ते में खाई खोदकर बंद कर दिया है।-रामपाल, वन राजिक अधिकारी, जगाधरी
-तीन दिन बेलगढ़ में नही गए और ना ही मेरा बेटा वहां गया। तीन दिन से मेरा क्रशर भी बंद हैं। स्पीकर के समर्थन मेरी छवि को खराब करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। यह सारी कार्रवाई स्पीकर के इशारे पर हो रही है। पुलिस भी चुप है और कोई एक्शन नहीं ले रही है।-श्याम सुंदर बत्रा, पूर्व जिप चेयरमैन
फोटो नंबर- 49, 50

Recommended

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा
ज्योतिष समाधान

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Yamuna Nagar

गन्ने के खेत में मिला महिला का क्षत विक्षत शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

गन्ने के खेत में मिला महिला का क्षत विक्षत शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

21 फरवरी 2019

विज्ञापन

शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ने छीन ली जिंदगी

हरियाणा के झज्जर गांव में सड़क हादसा में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। पूरा परिवार एक शादी समारोह से लौट रहा था जिस दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से कार के परखच्चे उड़ गए।

20 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree