विज्ञापन
विज्ञापन

सड़क दुर्घटना में शादी में शरीक होने आए व्यक्ति की मौत

Rohtak Bureauरोहतक ब्यूरो Updated Mon, 10 Dec 2018 12:31 AM IST
ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन
महेंद्रगढ़। साले की शादी में शामिल होने आए जीजा की सड़क हादसे में मौत हो गई। रात को लगन समारोह में कार्यक्रम के बाद रोड खड़े हुए थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन चालक टक्कर मारकर फरार हो गए। वहीं, दूसरी ओर पड़ोसी गांव में शादी समारोह से वापस पैदल लौट रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक के बड़े भाई की 12 दिसंबर की शादी है और 10 दिसंबर को लगन समारोह है। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
मृतक अशोक के साले गांव जांट निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि उसकी नौ दिसंबर की शादी थी। शादी समारोह में शरीक होने के लिए उसका जीजा अशोक कुमार निवासी गांव मेहड़ा जिला चरखी दादरी आया हुआ था। जब वे शनिवार रात लगभग 11 बजे बस स्टैंड के नजदीक सड़क किनारे खड़े थे, तभी गांव के मुख्य बस स्टैंड की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कार चालक ने उसके जीजा को टक्कर मार दी। वह उसके जीजा को संभालने लगा तब तक कार चालक गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए उप नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के साले रविंद्र कुमार के बयान पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उप नागरिक अस्पताल में रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
वहीं, दूसरी ओर शादी समारोह में शामिल होकर वापिस घर जाते समय पैदल जा रहे 20 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई के बयान पर अज्ञात गाड़ी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस को दिए बयान में जांजड़ियावास निवासी मृतक शैलेष के चचेरे भाई श्रीकांत ने बताया कि वे दोनों गांव जाटवास में शादी कार्यक्रम में शामिल होकर वापिस अपने गांव जा रहे थे। जब वे रात्रि लगभग 11:30 बजे एक मुर्गी फार्म के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति एवं लापरवाही से आ रहे गाड़ी चालक ने उसको टक्कर मार दी। दुर्घटना में शैलेष को काफी चोटें आई, जिससे घायल होकर गिर गया। उसने परिजनों को सूचना दी। एंबुलेंस के माध्यम से शैलेष को उप नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रविवार को मृतक के चचेरे भाई श्रीकांत के बयान पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Mahendragarh/Narnaul

चुनाव के बाद महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल का 112 करोड़ रुपये से होगा कायाकल्प

चुनाव के बाद महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल का 112 करोड़ रुपये से होगा कायाकल्प

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

आरबीआई की पीएमसी ग्राहकों को और राहत, खाते से रुपये निकालने की सीमा 25 से बढ़ाकर 40 हजार की

त्योहारी सीजन को देखते हुए आरबीआई ने पीएमसी बैंक पर लगी पाबंदियों के बीच ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। पीएमसी ग्राहक अब खाते से 25 हजार के बजाय 40 हजार रुपये तक निकाल सकेंगे।

14 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree