धोखाधड़ी का आरोपी ग्यारह साल बाद काबू

कैथल Updated Tue, 21 Jan 2014 12:15 AM IST
Fugitive Arrested
धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने के मामले में वांछित अपराधी को शहर पुलिस ने 11 साल बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल खटकड़ ने बताया अर्जुन नगर कैथल वासी अशोक कुमार की शिकायत पर थाना शहर में 4 दिसंबर, 02 को दिल्ली वासी सतनाम उर्फ बावा व महबूब अंसारी के खिलाफ जाली दस्तावेज की सहायता से धोखाधड़ी करते हुए गबन करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया।

आरोपी सतनाम कपूर उर्फ बावा वासी उत्तम नगर को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन आरोपी महबूब अंसारी वासी राणा जी एन्कलेव नजफगढ़ नई दिल्ली भूमिगत चल रहा था। जिसे न्यायालय ने 28 मई,2005 को पीओ करार दे दिया।

शहर पुलिस के सब इंस्पेक्टर बीरबल ने आरोपी महबूब को करीब 11 साल बाद 17 जनवरी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और आरोपी का दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरियाणा में इस नौकरी के लिए उमड़ा बेरोजगारों का हुजूम

हरियाणा में बेरोजगारी का क्या आलम है, ये देखने को मिला करनाल में। दरअसल मंगलवार को करनाल में ईएसआई हेल्थ केयर में चपरासी के 70 पदों के लिए प्रदेश भर से हजारों युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

17 जनवरी 2018