दुष्कर्म का मामला खारिज करवाने के नाम पर हड़पे दो लाख 85 हजार

ब्यूरो कैथल Updated Thu, 20 Oct 2016 12:05 AM IST
fraud, rape case, rupees, kaithal
एमबीए की परीक्षा में हुआ फर्जीवाड़ा - फोटो : demo pic
दुष्कर्म के आरोप में दर्ज मुकदमा खारिज करवाने एवज में दो लाख 85 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। गुहला पुलिस ने दो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत सीएम विंडो पर भी दी है। सीएम विंडो की शिकायत देने के बाद गुहला पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस को दी शिकायत में गांव खरकां निवासी साहब सिंह ने बताया कि 2015 में उस पर 376 का मामला दर्ज किया गया था। जिसके कारण वह बहुत परेशान चल रहा था। गांव जनेदपुर निवासी जोगा सिंह ने उसको 376 का मामला खारिज करने का आश्ववासन दिया। जिसमें उसने कहा कि उसकी किसी से जान-पहचान है। मामला खारिज हो जाएगा। जिसकी एवज में उसने उससे एक लाख 35 हजार रुपये लिए। इसके अलावा उसने एक लाख 50 हजार रुपये गांव वजीर खेड़ा निवासी सतीश कुमार उर्फ काकू को दिलवाए।

साहब सिंह ने बताया कि पैसे देने के बाद भी उससे मामला नहीं हटाया गया। ऐसा करके आरोपियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। जिसकी शिकायत उसने सीएम विंडो पर भी दी है। सीएम विंडो की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुहला पुलिस ने दो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

गुहला थाना एसएचओ मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस ने साहब सिंह पर 2015 में 376 का मामला दर्ज किया गया था। मामला खारिज करवाने के एवज में जोगा सिंह व सतीश कुमार ने उससे पैसे लिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Spotlight

Most Read

National

चौथी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, तीन पर आरोप, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक चौथी क्लास की छात्रा के से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

अपनी मां की इच्छा पूरी करने दुल्हन को ऐसे लेकर आया बेटा

कैथल में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के हेलिकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा। दूल्हा अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए अपने हेलिकॉप्टर से बारात लेकर गया था। हेलीकॉप्टर में दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए गांववालों की भीड़ जुट गई।

30 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen