एक लाख में मिली दो दिन की दुल्हन, जेवर लेकर हुई फुर्र, चार पर केस

ब्यूरो / अमर उजाला , हिसार Updated Sat, 14 Jan 2017 01:22 AM IST
thief bride, Luteri Dulhan, bride doge groom, Hisar
bride
बड़वाली ढाणी के एक अधेड़ आदमी को बिचौलिये के माध्यम से एक लाख रुपये में दो दिन के लिए दुल्हन मिली। तीसरे दिन दुल्हन जेवर समेत गायब हो गई। मामला चार महीने पुराना है। सिटी थाना पुलिस ने अब शिकायत मिलने पर दुल्हन, बिचौलिये और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
बड़वाली ढाणी के अधेड़ गोपीराम ने मोहल्ले के बाबूलाल से शादी न होने की बात कही थी। बाबूलाल ने उसे शादी कराने का झांसा दिया था और एक लाख रुपये की व्यवस्था करने की बात कही थी। यही नहीं बाबूलाल के साथ राना और रोहतक के पवन सैनी ने बिचौलिये का साथ दिया था। गोपीराम को उनकी बात का यकीन हो गया। बिचौलिये बाबूलाल ने पिछले साल सितंबर महीने में एक लाख रुपये लेने के बाद अपने घर बुलाया। उसने एक युवती को पंजाब के बठिंडा की राधा बताते हुए उसको उसकी दुल्हन बताया। गोपीराम युवती को घर ले गया और युवती को पत्नी को तौर पर रखा। गोपीराम ने युवती को जेवर उपलब्ध कराए। गोपीराम तीसरे दिन सुबह उस समय दंग रह गया। जब पत्नी जेवर समेत गायब मिली। उसने आसपड़ोस और बाबूलाल से पत्नी के बारे में पूछताछ की। मगर कुछ पता न चला। फिर उसने बाबूलाल से साफ शब्दों में कहा कि या तो उसकी पत्नी ढूंढकर लाओ या उसके एक लाख रुपये वापस दो। कुछ दिन टरकाने के बाद बाबूलाल, राना और पवन उसे आंखें दिखाने लगे। गोपीराम ने हारकर सब्जी मंडी चौकी में शिकायत दे दी। चौकी प्रभारी प्रताप सिंह का कहना है कि बाबूलाल, राना, पवन और बठिंडा की राधा के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

हरियाणा के फतेहाबाद में चोरों का आतंक, 20 लाख के मोबाइल चुराए

हरियाणा के फतेहाबाद में चोरों का आतंक देखने को मिला। यहां चोरों ने मोबाइल शोरूम से 20 लाख के मोबाइल उड़ा लिए। मामला बुधवार की है, देखिए ये रिपोर्ट।

15 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen