शादी समारोह में जहर खिलाने से चाचा-भतीजा की हुई थी मौत

Rohtak Bureau रोहतक ब्यूरो
Updated Sun, 26 May 2019 12:48 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
भिवानी। गांव चांग में छह मार्च को शादी समारोह में आए चाचा-भतीजा की संदिग्ध मौत शराब पीने से नहीं बल्कि जहर खिलाने से हुई थी। एफएसएल रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद जांच में जुट गई है।
विज्ञापन

मामला छह मार्च की रात का है। रेवाड़ी जिले के गांव बास रत्नथल निवासी 45 वर्षीय जयवीर व 40 वर्षीय रामकिशन चांग में संदीप की शादी में आए थे। संदीप की 10 मार्च को शादी होनी थी। जयवीर रामकिशन का भतीजा था। रामकिशन की चांग गांव में ससुराल है। इस शादी समारोह की तैयारियों के चलते ही रामकिशन अपने साले के लड़के संदीप की शादी में शामिल होने भतीजे जयवीर के साथ आए थे। जयवीर ने ही अपने भतीजे रामकिशन के साथ मिलकर संदीप का रिश्ता तय कराया था। इसलिए वे शादी में चार दिन पहले ही शामिल होने के लिए चांग गांव में पहुंच गए थे। जबकि संदीप की शादी 10 मार्च को थी। उस समय बताया गाय कि छह मार्च की रात को जयवीर और रामकिशन दोनों ने शराब पी थी और इसके बाद दोनों ही शादी की खुशियां मनाते हुए नाचने-गाने में भी शामिल हुए थे। इसी दौरान अचानक दोनों की छाती में दर्द उठा और उन्हें उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके पैतृक गांव रेवाड़ी के बास रत्नथल ले जाया गया। उस समय पुलिस ने इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की थी। अब एफएसएल रिपोर्ट आई है। जिसमें जहरीले पदार्थ खाने से मौत की पुष्टि हुई है। मृतक रामकिशन के भाई महेश नंबरदार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

भाई नहीं पीता था शराब
रेवाड़ी के गांव बास रत्नथल वासी महेश नंबरदार ने बताया कि रामकिशन शराब पीता ही नहीं था जबकि बताया कि अत्यधिक शराब पीने से मौत हुई है। उसके भाई की जहर खिलाकर हत्या की गई है। अब किसने खिलाया और क्यों खिलाया ये तो खिलाने वाला ही बता सकता है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X