बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की रिलीज डेट का एलान, यहां देखें फर्स्ट लुक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Thu, 25 Feb 2021 09:57 PM IST
विज्ञापन
स्पाइडर-मैन: नो वे होम
स्पाइडर-मैन: नो वे होम - फोटो : Instagram

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
लंबे इंतज़ार के बाद स्पाइडर-मैन: नो वे होम के रिलीज का एलान कर दिया गया है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। 'स्पाइडरमैन' मार्वेल के सबसे शानदार किरदारों में से एक है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फ्रैंचाइजी की लगभग सभी फिल्मों ने भारत में बेहतरीन कारोबार किया है। कुछ ने 100 करोड़ से ऊपर की भी कमाई की है।
विज्ञापन


'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। मालूम हो कि भारत में इसी समय आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज होने वाली है। हालांकि कोई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया। हो सकता है 'लाल सिंह चड्ढा' को एक हफ्ते बाद।। यानि की 24 दिसंबर को रिलीज किया जाए।


एक वीडियो में स्पाइडर-मैन 3 के सितारों को निर्देशक जॉन वॉट्स के कार्यालय से बाहर आते देखा जा सकता है क्योंकि वे शीर्षक पर इस अराजकता पर चर्चा करते हैं। हॉलैंड, गलत सूचनाओं से तंग आकर क्यों उससे दूर रहता है, उससे घबराए हुए हैं। जैसे ही वे हॉल से गुजरते हैं, दर्शकों को दीवार पर डूडल के माध्यम से असली शीर्षक ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का पता चल जाता है।
 


पिछली बार टॉम होलैंड स्टारर स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम में हॉलीवुड एक्टर जेके सिमंस को कैमियो के लिए वापस लाया गया था। सिमंस ने टोबी मगुआयर स्टारर स्पाइडर-मैन में जे जोनाह जेम्सन का किरदार निभाया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X