बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

लो रानी मुखर्जी हो गयीं रानी चोपड़ा!

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Tue, 12 Feb 2013 10:42 AM IST
विज्ञापन
rani mukherji became rani chopra

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
रानी मुखर्जी के आदित्य चोपड़ा से अफेयर की बातें लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। न तो इन दोनों की तरफ से इस बारे में कोई सफाई आयी और न ही खंडन। पिछले दिनों यश चोपड़ा की स्मृति में हुए एक कार्यक्रम में एक मजेदार घटना घटी। शत्रुघन सिन्हा ने रानी मुखर्जी को रानी चोपड़ा कह दिया। इस बात पर सभी लोग हंस पड़े। मजे की बात यह रही कि रानी मुखर्जी की तरफ से इस बात का कोई खंडन नहीं किया गया।
विज्ञापन


कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यश चोपड़ा की मूर्ति के अनावरण के मौके पर मैं उनके परिवार को प्रणाम करता हूं विशेषकर पैम चोपड़ा जी, उदय चोपड़ा, उनके बच्चों को, रिश्तेदारों को और रानी चोपड़ा को। इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा को पीछे से किसी ने आदित्य चोपड़ा का नाम याद दिलाया।


इस पर उन्होंने कहा कि पीछे से कोई कह रहा है कि आदित्य चोपड़ा का नाम आप भूल गए। मैं भला उनका नाम कैसे भूल सकता हूं। जब मैने रानी चोपड़ा का नाम लिया तो ज़ाहिर है कि आदित्य चोपड़ा का नाम भी लूंगा। शत्रुघन की यह बात सुनते ही पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। इसके बाद मंच पर आयीं रानी मुखर्जी ने अपने को चोपड़ा कहने पर कोई सफाई नहीं दी। उन्होंने बस इतना कहा कि यश अंकल हम आपको मिस करते हैं। अब इस बात के मतलब इंडस्ट्री भी खूब निकालेगी और आप भी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us