विज्ञापन
विज्ञापन

'रामलीला' के सेट पर पहुंचे रनबीर कपूर

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Mon, 28 Jan 2013 12:59 PM IST
ranbir kapoor visited on 'Ram Leela' set
ख़बर सुनें
अभी हाल ही में खबर आयी थी कि संजयलीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के सेट पर शाहरुख खान पहुंचे थे। अब इस फिल्म के सेट पर रनबीर कपूर को देखा गया।
विज्ञापन
'रामलीला' के सेट पर रनबीर की मौजूदगी के साथ ही यह चर्चा शुरु हो गयी कि रनबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका से मिलने पहुंचे थे लेकिन  सेट पर मौजूद एक सूत्र की माने तो जब रनबीर कपूर सेट पर पहुंचे तब भंसाली रणवीर सिंह के साथ एक सोलो गीत की शूटिंग में मशरुफ थे। दीपिका सेट पर मौजूद नहीं थी।

रनबीर खासतौर पर संजय लीला भंसाली से ही मिलने गए थे। भंसाली भी रनबीर को देखकर बहुत खुश हुए। दोनों ने काफी देर बातचीत की फिर भंसाली अपनी नई कार में रनबीर को लॉग ड्राइव्ह पर ले गए।

गौरतलब है कि 'सांवरिया' के फ्लॉप हो जाने के बाद से भंसाली और रनबीर के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था यही वजह है कि रनबीर ने अपने रिश्ते सुधारने के लिए यह पहल की।
विज्ञापन

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
Niine

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

रणवीर ने शुरू की इस फिल्म की तैयारी, बोले- सुपरस्टार का तमगा मिलना बड़ी जिम्मेदारी

रणवीर इसके लिए अपने गुजराती दोस्तों से मिल रहे हैं और उनके हाव भाव के साथ साथ गुजराती लहजे में हिंदी बोलने का अभ्यास भी कर रहे हैं।

24 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च, अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने दिया ये जवाब

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लांच हो गया। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में 'चुलबुल पांडे' फिल्म की पूरी टीम के साथ पहुंचे। देखिए रिपोर्ट

23 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election