लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Rajkummar and nushrat bharucha shared a video for the students who appearing for their exams

स्क्रिप्ट का रट्टा मारती नजर आईं नुसरत भरूचा, राजकुमार राव संग छात्रों के लिए जारी किया खास संदेश

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: Mishra Mishra Updated Fri, 06 Mar 2020 06:30 PM IST
Rajkummar Rao
Rajkummar Rao - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

फिल्म 'छलांग' में पीटी मास्टर की भूमिका निभाने वाले राजकुमार राव ने स्कूली छात्रों के लिए एक खास संदेश जारी किया है। राजकुमार राव अपनी को-एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ परीक्षा की तैयारियों में व्यस्त देशभर के छात्रों को प्रेरित करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ने तनाव को लेकर बात की है जिससे ज्यादातर छात्र दो-चार होते हैं। दोनों छात्रों को कुछ सुझाव देते हुए नजर आ रहे हैं जिससे वह तनाव से दूर रहकर आसानी से पढ़ाई कर सकें और सभी चुनौतियों को पार कर सकें।



राजकुमार ने इस वीडियो में कहा, 'जो परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं वे बिल्कुल भी तनाव न लें। अच्छे से परीक्षा होगी और मैं किसी खास से आपको मिलवाने वाला हूं।' इस वीडियो में फिर नुसरत भरूचा की एंट्री होती है। वह कुछ स्क्रिप्ट पढ़ती हुई नजर आती हैं। वह सभी को हाय... कहती हैं। जिसपर राजकुमार कहते हैं कि बच्चों के एग्जाम चल रहे हैं। तभी राजकुमार, नुसरत से पूछते हैं कि तुम्हारी स्क्रिप्ट खत्म हो गई जिसपर नुसरत कहती हैं कि इतनी बड़ी स्क्रिप्ट थी लेकिन किसी तरह उन्होंने खत्म कर दी। इसके बाद दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। फिर राजकुमार कहते हैं, 'ऐसी मोटी मोटी किताबों से डरने की जरूरत नहीं है। हम सबने किया है, हम सब इस दौर से गुजरे हैं। यह बहुत अच्छे से हो जाएगा। इसके लिए आप दोस्तों के साथ पढ़ सकते हैं, रात में भी पढ़ सकते हैं लेकिन बीच में में ब्रेक भी लो और जाओ थोड़ा खेलो कूदो, जिंदगी में 'छलांग' लेना भी जरूरी है।' इसके बाद दोनों, छात्रों को तनाव ना लेने के लिए कहते हैं और साथ परीक्षा के लिए शुभकामनाएं भी देते हैं।





हरियाणा की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म 'छलांग' की कहानी में राजकुमार अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल में एक मोंटू नामक पीटी मास्टर की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं नुसरत भरूचा फिल्म में नीलू नामक उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। वहीं यह फिल्म अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी।

एकता कपूर के शो 'कसौटी' से साफ हो सकता है इस अभिनेत्री का पत्ता, जानें कौन हैं वो

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00