'My Result Plus
'My Result Plus

टैक्सियों पर पोस्टर चिपका रहे हैं इमरान

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Thu, 27 Dec 2012 04:28 PM IST
Imran promote your film different ways
ख़बर सुनें
अभिनेता इमरान खान अपने मामा आमिर खान की तरह ही अपनी फिल्म का प्रचार कुछ अलग अंदाज से कर रहे हैं। इमरान अपनी नई फिल्म 'मटरू की बिजली का मन्डोला' के पोस्टर टैक्सियों पर चिपका रहे हैं। यह फिल्म के प्रमोशन का एक नया तरीका है। इमरान ने कहा कि चौबीस साल पहले मामा ने अपनी फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के पोस्टर चिपकाए टैक्सी और रिक्शों पर चिपकाए थे।
 उन्होंने मुझे बताया था कि कैसे वह और उनकी अम्मी बांद्रा की सड़कों पर घूम-घूमकर रिक्शा चालकों से उनके रिक्शे पर पोस्टर चिपकाने की इजाजत लेते थे और उन्हें बताते थे कि वह इस फिल्म के हीरो हैं। उन्होंने कहा कि 24 साल बाद वह भी यही काम कर रहे हैं। विशाल भारद्वाज निर्देशित 'मटरू की बिजली का मन्डोला' में अनुष्का शर्मा, पंकज कपूर और शबाना आजमी ने भी अभिनय किया है। फिल्म 11 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री ने दर्ज कराया रेप केस, मुंबई का कारोबारी हुआ गिरफ्तार

जीनत ने एक महीने पहले भी इस कारोबारी पर पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था।

27 मार्च 2018

Related Videos

युवा संजय का किरदार निभाना था सबसे मुश्किल : रणबीर कपूर

फिल्म संजू में एक्टर संजय दत्त के किरदार को अब तक का सबसे मुश्किल किरदार बताते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि मुझे लगता है ये अब तक सबसे मुश्किल किरदार था। वहीं सबसे मुश्किल था युवा संजू का किरदार निभाना।

25 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen