बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

'ब्योमकेश बख्शी' धारावाहिक पर अब बनेगी फिल्म

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Mon, 20 May 2013 03:18 PM IST
विज्ञापन
film on tv serial byomkesh bakshi
ख़बर सुनें
दूरदर्शन पर प्रसारित हो चुके जासूसी धारावाहिक 'ब्योमकेश बख्शी' को बड़े पर्दे पर देखा जा सकता है। इस धारावाहिक पर करन ग्रोवर फिल्म बना सकते हैं।
विज्ञापन


टीवी कलाकार करन वी ग्रोवर को लगता है कि फिल्मकारों को जासूसी उपन्यास के काल्पनिक चरित्र 'ब्योमकेश बख्शी' पर फिल्म बनाने के बारे में सोचना चाहिए। करन को सुपरहीरो वाली फिल्में बेहद पसंद आती हैं और वह खुद किसी फिल्म में सुपरहीरो बनना चाहते हैं।


लेखक शरदिंदु बंद्योपाध्याय का काल्पनिक जासूसी उपन्यास धारावाहिक के रूप में छोटे पर्दे पर 33 एपीसोड में प्रसारित हो चुका है।

1993 में निर्देशक बासु चटर्जी ने इसे टीवी पर प्रसारित करने के लिए धारावाहिक के रूप में फिल्माया था। रंजीत कपूर ने मुख्य चरित्र जासूस ब्योमकेश चटर्जी की भूमिका निभाई थी।

करन बचपन से ही 'ब्योमकेश बख्शी' और 'करमचंद' जैसे जासूसी धारावाहिक देखते हुए बड़े हुए हैं। लेकिन उनकी इच्छा ब्योमकेश बख्शी को बड़े पर्दे पर देखने की है।

करन ने आईएएनएस को बताया, "हम हॉलीवुड की 'शेरलॉक होम्स' की तरह ही तकनीकों के इस्तेमाल के जरिए 'ब्योमकेश बख्शी' का निर्माण कर सकते हैं।"

करन ने कहा, "मेरा पसंदीदा सुपरहीरो 'सुपरमैन' है। यह फिल्म दूसरी सुपरहीरो वाली फिल्मों से अलग है क्योंकि इसमें सुपरमैन जन्म से ही सुपरमैन है।"
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X