10th नोएडा ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल : पैशन से बड़ा कुछ नहीं होता- संदीप मारवाह

ब्यूरो/अमर उजाला, नोएडा Updated Fri, 10 Nov 2017 05:46 PM IST
noida 10th global film festival inaugurated
नोएडा 10वें ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल नॉएडा के उद्घाटन समारोह में पहुंचे। इस अवसर पर मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह के साथ पहुंची साउथ इंडियन एक्ट्रेस गौरी ने कहा क‌ि रोमानिया में भारत में जैसी कमर्शियल फिल्में ज्यादा नहीं बनती वहां ज्यादातर आर्ट फिल्में बनती है। जोकि कल्पनाओं से दूर और सच्चाई की तरफ उनका रुख ज्यादा होता है।
लेकिन हम हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों में इन्वेस्ट करते है, मैं चाहता हूं क‌ि जल्द ही यहां के छात्र भी रोमानिया आकर फिल्में बनाएं। यह कहना था भारत में रोमानिया के राजदूत रादू ऑक्टावियन डोबरे का जोमुंजाल, फिल्ममेकर शैफाली भूषण, फिल्ममेकर केतन आनंद, ऑस्ट्रेलियन डिज़ाइनर डोनाल्ड एच ग्रीन, सुप्रीम कोर्ट जज और फिल्ममेकर अनूप बॉस और हेन्ना एनजी ने इस समारोह की भव्य शुरुआत की।

संदीप मारवाह ने कहा की पैशन से बड़ा कुछ नहीं होता इसीलिए आज हम सभी इस प्लेटफार्म पर है मैं अपने छात्रों को शिक्षा से इतना समृद्ध करना चाहता हूँ की उनके अंदर टैलेंट कूट कूट के भर जाए और वो अपने क्षेत्र में किसी से कम न रहे।

गौरी मुंजाल ने कहा की मैं अपने आस पास आज फिल्म मास्टर्स को महसूस कर रही हूँ, कला की कोई बॉउंड्री, लिमिट नहीं होती। आप सब एक ऐसी जगह पर है जहां से सीधे ही फिल्म इंडस्ट्री  का रास्ता जाता है। केतन आनंद ने कहा आज में यहाँ सिर्फ अपने पिता चेतन आनंद को रिप्रेजेंट कर रहा हूँ, मैं फिल्म सिटी पहली बार आया हूं और आते ही मैंने बस यही सोचा की यहाँ एक फिल्म अब बन ही जानी चाहिए।

शैफाली भूषण ने कहा की इस तरह के फेस्टिवल ऑडियंस, फिल्म मेकर को एक अच्छा प्लेटफार्म देते है और इससे हम सबके विचारो में भी चेतना आती है। डोनाल्ड ने कहा की मुझे इस कैम्प्स में क्रिएटिव एनवायरनमेंट मिला, मैं आर्ट से जुड़ा हूं इसलिए  फेस्टिवल से जुड़ा  महसूस कर रहा हूँ। इस अवसर पर वंदना सिंह की पेंटिंग प्रदर्शनी, चेतन आनंद की कई फिल्मे, वर्कशॉप और कई सांस्कृतिक कार्यकर्मो का भी आयोजन किया गया। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Ghaziabad

एनएच 235 पर कल जाम से जूझेंगे लोग

एनएच 235 पर कल जाम से जूझेंगे लोग

23 फरवरी 2018

Related Videos

अधिकारियों को मारना चाहिए, ठोकना चाहिए: आप विधायक

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने एक विवादित बयान देकर चीफ सेक्रेटरी से मारपीट विवाद को हवा दे दी है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen