सिपाही ने मारी साथी कांस्टेबल को गोली, गंभीर

ब्यूरो, अमर उजाला /गाजियाबाद Updated Fri, 02 Dec 2016 12:48 AM IST
Soldier shot and killed fellow constable, serious
अपराध - फोटो : अमर उजाला
लोहा मंडी पुलिस चौकी के पास एक सिपाही ने सर्विस पिस्टल से पीसीआर पर तैनात कांस्टेबल को गोली मार दी। गोली पेट में लगी है। गंभीर हालत में उसे यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी सिपाही फरार है, कविनगर पुलिस उसे तलाश रही है। वारदात की वजह पता नहीं लग सकी है।
घायल कांस्टेबल सुखबीर सिंह (27) पीसीआर-37 पर सह चालक है। वह मूलरूप से एटा का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े छह बजे सुखबीर नाइट शिफ्ट (रात आठ से अगले दिन सुबह आठ बजे तक) के लिए कविनगर स्थित एक किराए के मकान से लोहा मंडी चौकी पर गया था।

इसी दौरान उसे ड्यूटी पर तैनात सिपाही उमेश यादव मिल गया। दोनों चौकी के पास स्थित एक खोखे पर खड़े होकर बातें कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी और मारपीट हो गई।

एसपी सिटी ने बताया कि आरोप है कि उमेश ने सर्विस पिस्टल निकालकर सुखबीर के पेट में एक गोली मार दी। इससे सुखबीर गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

राहगीरों ने चौकी पर जाकर मामले की सूचना दी। लोहा मंडी चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पहुंचे और घायल कांस्टेबल को सर्वोदय अस्पताल ले गए, जहां से उसे अस्पताल में ब्लड की कमी होने के बाद यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यशोदा में देर रात तक सिपाही का ऑपरेशन चल रहा था। सिपाही को देखने के लिए एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ और कई थानों के प्रभारी पहुंचे। घायल सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गई है। एसपी सिटी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। 

घायल सिपाही बोला, अलग जाति का हूं तो क्या वह मुझे मारेगा
सर्वोदय अस्पताल में इलाज के दौरान घायल सिपाही सुखबीर सीओ सेकेंड से बोला कि मैं अलग जाति का हूं तो वह मुझे जान से मार सकता है। उसने पुलिसकर्मियों से कहा कि कोई उसके परिवार के लोगों को मामले की जानकारी न दे।

इससे उसके घरवाले परेशान होंगे। अस्पताल पहुंचे एसएसपी ने घायल को आश्वासन दिया कि वह चिंता न करें, पुलिस उसके साथ है। उन्होंने डॉक्टरों को कहा कि वह इलाज में कोई कमी न छोड़े।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

गाजियाबाद हज हाउस सील, ये है वजह

गाजियाबाद में बने हज हाउस को जिला प्रशासन ने मंगलवार को सील कर दिया। प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर इसे सील किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि हज हाउस में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen