निवेश के नाम पर लोहा कारोबारी से 62 लाख रुपये ऐंठे

Noida Bureau Updated Sun, 14 Jan 2018 06:16 PM IST
निवेश के नाम पर लोहा कारोबारी
से 62 लाख रुपये ऐंठे

- एसआरएस ग्रुप के निदेशक सहित छह लोगों
के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

अमर उजाला ब्यूरो
फरीदाबाद। निवेश करवाने के नाम पर एक लोहा कारोबारी से एसआरएस ग्रुप के प्रबंध निदेशक और उसके साझेदारों ने 62 लाख रुपये ऐंठ लिए। जब कारोबारी ने अपनी रमक वापस मांगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने पीड़ित लोहा कारोबारी की शिकायत पर एसआरएस ग्रुप के प्रबंधक निदेशक समेत छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
सेक्टर-55 निवासी रिंकू बंसल नेहरू ग्राउंड स्थित लोहा मंडी में लोहे का कारोबार करते हैं। करीब तीन साल पहले उनके पड़ोस में लोहे का कारोबार करने वाले सेक्टर-17 निवासी प्रदीप और उसके भाई संदीप ने उससे कहा कि वह फाइनेंस का काम करते हैं। यदि वह उन्हें रुपये देते हैं तो वह तीन वर्ष में रकम दोगुना कर लौटा देंगे या दो वर्ष के अंदर एक दुकान बनाकर दे देंगे। उसके बाद दोनों भाई लोहा कारोबारी को सेक्टर-31 में एसआरएस टावर में सेक्टर-14 निवासी एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल से मिलवाने के लिए ले गए। पीड़ित का आरोप है कि अनिल जिंदल ने उसे अपने पार्टनर सेक्टर-नौ निवासी राजेश सिंगला, सेक्टर-16 निवासी कपिल अग्रवाल और सेक्टर-10 निवासी विशन बंसल से मिलवाया। इस पर पीड़ित ने अपने पड़ोसी लोहा कारोबारी भाइयों और उक्त आरोपियों पर विश्वास करते हुए एसआरएस टावर में 62 लाख रुपये दे दिए।
पीड़ित का आरोप है कि समय सीमा समाप्त होने के बाद जब वे अपनी रकम मांगने के लिए आरोपियों के पास गया तो उन्हें टाला जाने लगा। जब उन्होंने अपने रुपये देने के लिए दबाव बनाया तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। इस पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls