लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   Cyber crime news man blackmailed by female FB friend after having private video call together

फेसबुक पर हुई दोस्ती और मिनटों में शुरू हो गई अश्लीलता, अब युवक का वीडियो बनाकर धमकी दे रही युवती

अमर उजाला ब्यूरो, नई दिल्ली Published by: प्राची प्रियम Updated Sun, 28 Jun 2020 01:41 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक शादीशुदा युवक ने अनजान लड़की की ओर से आई फ्रेंड रिक्वेस्ट को कबूल कर लिया। फौरन दोनों में चैटिंग शुरू हो गई। एक दूसरे के नंबर एक्सचेंज होकर ऑडियो और वीडियो कॉल होने लगी। 



बात यहां तक बढ़ गई कि फोन पर ही दोनों ओर से अश्लील हरकतें होने लगीं। इसके बाद अचानक युवती ने धोखे से युवक का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर उसे ब्लैकमेल कर मोटी रकम की डिमांड कर दी। पैसे नहीं देने पर युवक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 


सारा माजरा युवक की समझ में आया तो उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। छानबीन के बाद कल्याणपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक सचिन (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है। 

वह एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। बीते गुरुवार को उसके फेसबुक अकाउंट पर पायल गुप्ता नाम से एक फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट आई। पायल की फोटो देखकर सचिन काफी प्रभावित हुआ। उसने फौरन युवती की दोस्ती कबूल कर ली। 

कुछ ही देर बाद युवती ने सचिन से चैटिंग शुरू कर दी। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर भी ले लिए। इसके बाद उनकी व्हॉट्सएप पर भी चैटिंग हुई। दोनों कुछ ही देर में इतने गहरे दोस्त बन गए कि दोनों ने वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें भी कर लीं। 
 

सब कुछ हो जाने के कुछ ही देर बाद युवती ने सचिन के मोबाइल पर एक वीडियो भेजी। वीडियो में सचिन की अश्लील हरकतों को रिकॉर्ड कर लिया गया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देते हुए सचिन से मोटी रकम मांगी गई। 

वीडियो देखते ही सचिन के होश उड़ गए। उसने चैटिंग के जरिए आरोपियों से कुछ समय मांगा और मामले की सूचना फौरन पुलिस को दे दी। छानबीन के बाद फौरन पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस आशंका जता रही है कि इस पूरी वारदात के पीछे कोई संगठित गैंग का हाथ हो सकता है। पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00