फ‌िर खुला U&I कंपनी का लॉकर, अब तक IT ने जब्त की 85 करोड़ की संपत्ति

टीम डिजिटल/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 13 Jan 2018 01:14 PM IST
income tax seizes locker of private company in delhi which contains 21 core rupees cash and jwellery
आयकर व‌िभाग छापे में म‌िला कैश और गहना - फोटो : ani
दिल्ली की प्राइवेट कंपनी यूएंडआई पर आयकर विभाग ने एक बार फिर छापा मारा है जिसमें करोड़ों के मूल्य के नकदी और गहने बरामद किए गए हैं।

बता दें कि आयकर विभाग की इंवेस्टिगेशन विंग ने कंपनी पर छापेमारी की जिसमें 21.2 करोड़ की नकदी और गहने जब्त किए गए। इसमें 8 करोड़ कैश और बुलियन व गहने बरामद किए गए, जिनकी कीमत लगभग 13.2 करोड़ रुपए है।

इस तरह यूएंडआई कंपनी के लॉकर से बरामद होने वाली अब तक की कुल राशि 61 करोड़ से बढ़कर 85.2 करोड़ रुपए हो गई है। इससे पहले 11 जनवरी को भी इस कंपनी पर छापा मारकर आयकर विभाग ने 61 करोड़ की कीमत की नकदी, बुलियन व गहने बरामद किए थे।

हालांकि अभी तक यह पैसे किसके हैं इस बात का पता नहीं चल सका है। सूत्रों का कहना है कि इसकी वजह ये है कि आयकर अदा नहीं किया जाता है तो कागज पर किसी का नाम ना होने के कारण अभी तक मालिक का नाम खुलकर सामने नहीं आया है।

 

Spotlight

Most Read

Kanpur

नई नवेली दुल्हन की अनाेखी फरमाइश पूरी करने के ल‌िए पत‌ि ने कर डाला कुछ एेसा 

शादी के बाद हर पत्नी की ख्वाह‌िश हाेती है क‌ि उसका पत‌ि उसकी हर मांग काे पूरा करे पर यूपी के अाैरैया में कुछ एेसा हुअा जाे अापकाे हैरान कर देगा। यहां पत्नी की डिमांड पूरी करने के लिए पत‌ि ने अपने साथियों के साथ लूट की घटना को अंजाम दे डाला। 

16 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper