'My Result Plus

IAF के ग्रुप कैप्टन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, सेक्स चैट के बदले ISI को दिए थे दस्तावेज

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 14 Feb 2018 10:55 AM IST
अरुण मारवाह
अरुण मारवाह - फोटो : ANI
ख़बर सुनें
फेसबुक पर सेक्स चैट के बदले पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई को गोपनीय दस्तावेज लीक करने के आरोप में गिरफ्तार भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन के 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह (51) को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गथा। पटियाला हाउस कोर्ट के मुख्य महानगर दंडाधिकारी दीपक सहरावत के समक्ष अरुण मारवाह को पांच दिन के पुलिस रिमांड के बाद मंगलवार को पेश किया गया।

कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मौके पर स्पेशल सेल ने दलील दी कि पुलिस इस मामले से जुड़े तथ्यों की जांच कर रही है।

अरुण मारवाह के पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी के संपर्क होने की खबर मिलने की पुष्टि के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल पुलिस ने 8 फरवरी को गिरफ्तार किया था।
आगे पढ़ें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

सन्न कर देने वाली खबरः दुष्कर्म के आरोपी की उम्र साढ़े तीन साल, पॉस्को में एफआईआर

थाना सूरजकुंड क्षेत्र के अंतर्गत एक स्कूल की नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली साढ़े तीन साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

19 अप्रैल 2018

Related Videos

VIDEO: पुजारी ने महिला से की छेड़खानी तो ऐसे धुन दिया गया

ग्रेटर नोएडा में एक पुजारी को छेड़खानी के आरोप में गांववालों ने खूब पीटा। दरअसल इस पुजारी पर आरोप है कि वो एक विधवा पर अपने साथ रहने का लगातार दबाव डाल रहा था।

16 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen