चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर भाई ने भाई से यूं हड़पी जमीन

ब्यूरो/अमर उजाला, पलवल Updated Fri, 03 Nov 2017 04:51 PM IST
brother mixed alcoholic substance in tea and made his brother drink and did fraud with him
भाई से भाई द्वारा फर्जी कागजात तैयार कर जमीन हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पिता-पुत्र व एक अधिवक्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी राजवीर के अनुसार, गांव कटेसरा निवासी सुखपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव में उसके व उसके भाई बुधराम के खेत है।
बुधराम ने सुखपाल के खेत की मेंड़ काटकर अपने खेत के लिए रास्ता बना लिया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने नजदीक पुलिस चौकी में दर्ज कराई। लेकिन गांव के मौजिज लोगों द्वारा दोनों भाईयों का आपस में समझौता करा दिया।

इसमें तय किया कि पीड़ित अपनी खेत की जमीन में से तीन मरला जमीन अपने भाई बुधराम को रास्ते के लिए देगा। साथ ही उस तीन मरला जमीन को दोनों भाई रास्ते के रुप प्रयोग करेंगे और  पीड़ित पलवल तहसील में जाकर तीन मरला जमीन को बुधराम के नाम करा देगा। उसके बाद बुधराम व उसका पुत्र विजय कुमार सुखपाल को रास्ते वाली जमीन को अपने नाम कराने के लिए पलवल तहसील ले आए और कें टिन पर बैठाकर चाय पिलाई।
आगे पढ़ें

चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर फर्जी तरीके से अंगुठा लगवाया

Spotlight

Most Read

National

ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का रैकेट, लिंक्डइन पर बनी कई प्रोफाइल्स

सालों से चला आ रहा देह व्यापार का गौरखधंधा अब अपनी जड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में भी जमाने की कोशिश कर रहा है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस शख्स को अगर आपने देखा है तो दिल्ली पुलिस को दें खबर, मिलेगा ये इनाम

दिल्ली पुलिस ने चलती बस में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के बगल में बैठकर अश्लील हरकत करने वाले शख्स पर 25 हजार रुपये इनाम का एलान किया है। दिल्ली पुलिस ने इस सिलसिले में एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें शख्स का चेहरा नजर आ रहा है।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen