70 लाख की हेरोइन बरेली से दिल्ली लाकर करता था सप्लाई

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Tue, 21 Mar 2017 04:14 PM IST
70 lakh alcoholic substance was supplied by Bareilly from Delhi
file photo - फोटो : अमर उजाला
बरेली से हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई करने वाले एक ड्रग्स तस्कर को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दबोचा है। आरोपी के पास से 700 ग्राम हेरोइन और एक फोर्ड ईको स्पोर्ट्स एसयूवी गाड़ी भी बरामद की गई है। बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 70 लाख रुपये बताई जा रही है।
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। संयुक्त आयुक्त प्रवीर रंजन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान उत्तम नगर, दिल्ली निवासी सागर उर्फ चिंटू (25) के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि उनकी टीम को शुक्रवार को सूचना मिली कि हेरोइन तस्कर सागर उर्फ चिंटू बरेली से हेरोइन लेकर दिल्ली आने वाला है। सूचना के बाद रिंग रोड पर चांदगी राम अखाड़ा के पास फोर्ड ईको कार को जांच के लिए रोका गया।

सागर की तलाशी लेने पर उसके पास से 700 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका पिता कमल कुमार शराब तस्कर रहा है। उसने अपने पिता के साथ मिलकर पहले शराब की तस्करी की।

बाद में दुर्गा नामक शख्स के साथ मिलकर ड्रग्स का भी धंधा करने लगा। इसी दौरान वह बरेली के निहाल उर्फ भाईजान उर्फ भूरा के संपर्क में आया। सागर उससे हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई कर रहा था। पुलिस निहाल तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

अधिकारियों को मारना चाहिए, ठोकना चाहिए: आप विधायक

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने एक विवादित बयान देकर चीफ सेक्रेटरी से मारपीट विवाद को हवा दे दी है।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen