फर्जीवाड़ाः नेट बैंकिंग यूजर, जरूर पढ़ें ये खबर

अमर उजाला, फरीदाबाद Updated Thu, 30 Jan 2014 11:49 AM IST
10 lakhs scam by net bankind
फरीदाबाद के थाना सूरजकुंड क्षेत्र में एक व्यक्ति के खाते से इंटरनेट बैंकिंग के जरिए करीब 10 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बदरपुर के मोहन बाबा नगर निवासी राजू बैरवा ने थाना सूरजकुंड में दी शिकायत में बताया कि उसका एचडीएफसी बैंक की दो शाखाओं में खाता है। एक खाता सूरजकुंड रोड स्थित चार्मवुड विलेज की शाखा में है और दूसरा खाता बदरपुर के मोहन कॉपरेटिव स्थित शाखा में है।

बैरवा ने पुलिस को बताया कि पांच दिसंबर 2013 को उसके मोबाइल पर बैंक ट्रांजेक्शन का मैसेज आया। जिससे पता लगा कि उसके मोहन कॉपरेटिव स्थित एचडीएफसी की शाखा से 5.8 लाख रुपए निकाले गए हैं।

उसने इस बारे में बैंक में जाकर पूछताछ की तो अधिकारियों ने कुछ दिनों बाद आने को कहा। इसी दौरान छह दिसंबर को फिर से उसके मोबाइल पर मैसेज आया जिसमें सूरजकुंड रोड स्थित शाखा से 4.5 लाख रुपए निकलने की जानकारी थी।

राजू का कहना है कि उसने कई बार दोनों शाखाओं से संपर्क किया लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। बताया जा रहा है कि यह सब नेट बैंकिंग के जरिए हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

तेज धमाके के बाद खुला दिल्ली की 150 फुट लंबी सुरंग का राज, ये थी बनाए जाने की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका में 150 फुट लंबी सुरंग मिलने से सनसनी मच गई है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls