'खबर छापने से पहले तथ्यों की जांच जरूरी'

ब्यूरो/अमर उजाला, मोहाली Updated Mon, 27 Jan 2014 07:39 PM IST
education minister sikandar singh malooka on mohali
फेज-7 इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमआईए भवन में प्रेस क्लब एसएएस नगर की नई चुनी गई टीम का ताजपोशी समागम कराया गया। मुख्यमेहमान राज्य के शिक्षा मंत्री सिकंदर सिंह मलूका थे।

समागम की प्रधानगी एसएसपी इंदर मोहन सिंह, जिला योजना कमेटी की चेयरमैन अमनजोत कौर रामूवालिया और एसडीएम लखमीर सिंह ने की।

मलूका ने इस दौरान क्लब की नई चुनी गई टीम को बधाई दी और कार्यकारिणी को सम्मानित भी किया।

इस मौके ने मलूका ने कहा कि आज के युग में प्रेस की भूमिका महत्वपूर्ण है। प्रेस को खबर प्रकाशित करने से पहले पूरी जांच पड़ताल करके सच्चाई को सामने लाने की जरूरत है।

उन्होंने इस मौके क्लब के मेंबरों से पंजाब में शिक्षा के क्षेत्र में और सुधार लाने के लिए अपने अपने सुझाव देने की अपील की। ताकि  शिक्षा के क्षेत्र में और बढ़िया सुधार आ सके।

क्लब के प्रधान द्वारा शिक्षा मंत्री को सम्मानित भी किया गया। इस मौके जिला यूथ अकाली दल के प्रधान हरमनप्रीत सिंह प्रिंस, भाजपा के जिला प्रधान सुखविंदर सिंह गोल्डी, एमआईए के पूर्व प्रेसिडेंट अनुराग अग्रवाल, मिलेनियम स्कूल के प्रबंधक रोबिन अग्रवाल, शिअद के जत्थेबंदक सचिव अमरीक मोहाली, बलजीत सिंह कुंभड़ा, कमलजीत रूबी, पूर्व पार्षद परमजीत सिंह काहलों, नरिंदर कंग, बलजिंदर सिंह रायपुर कलां, इश्प्रीत सिंह विक्की, जेपी सिंह भी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls