बेखौफ स्नैचर: ऑटो का इंतजार कर रही लड़की के बाल खींचकर मारे थप्पड़

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 06 Oct 2017 09:12 AM IST
Snatching incident increased in chandigarh, city news
चंडीगढ़ में स्नैचर बेखौफ दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। स्नैचरों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए कि सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रही एक लड़की के बाल खींचकर कपड़े फाड़ने चाहे और उसे थप्पड़ भी मारा। मदद के लिए लड़की ने पुलिस को फोन करने के लिए मोबाइल निकाला तो वह भी छीनने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। किसी तरह लड़की ने वहां से भागकर खुद को बचाया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, अदालत ने सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं सेक्टर-42 और 35 में भी स्नैचिंग की वारदात हुई। स्नैचरों ने छात्रा और महिला को अपना शिकार बनाया।

पहली वारदात इंडस्ट्रियल एरिया में वेरका प्लांट के नजदीक हुई। एक मॉल में काम करने वाली लड़की बुधवार देर शाम घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी उसे तीन मनचलों ने परेशान करना शुरू कर दिया। लड़की ने काफी बचने की कोशिश की, लेकिन लड़के अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी राम दरबार निवासी राज कुमार उर्फ राजू, मोहाली के गांव किशनपुरा निवासी अमनदीप सिंह और पलसौरा निवासी सुरेश कुमार को पकड़ने के बाद पीड़िता से उनकी पहचान भी कराई गई। वीरवार को कोर्ट के आदेश पर आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

मोबाइल और 10 हजार किए स्नैच
सेक्टर-35 निवासी एक महिला की शिकायत पर सेक्टर-36 थाने में अज्ञात स्नैचरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला किसी काम से सेक्टर-35सी में अपनी गाड़ी से आई। जब वह गाड़ी से उतरी तो पीछे से बाइक सवार आया और उसका पर्स छीनकर फरार हो गया। इस दौरान अचानक झटका लगने से महिला गिर गई। आस-पास के लोगों ने स्नैचर की बाइक को रोकना चाहा, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। पीड़िता के अनुसार, पर्स में एक मोबाइल, कुछ दस्तावेज और दस हजार रुपये थे। वहीं तीसरी वारदात सेक्टर-42 जीसीजी कॉलेज के पास एक छात्रा के साथ हुई। बाइक सवार दो स्नैचर उसका पर्स लेकर फरार हो गए, जिसमें उसके कुछ जरूरी दस्तावेज थे। यह वारदात भी सेक्टर-36 थाना क्षेत्र में हुई। 

Spotlight

Most Read

Lucknow

लखनऊ में रेयान इंटरनेशनल की जैसी घटना से हड़कंप, छात्र को टॉयलेट में मारे चाकू

लखनऊ के एक स्कूल में छात्र को टॉयलेट में बंधक बनाकर चाकू मारे जाने की घटना से हड़कंप मच गया।

17 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper