FB पर दोस्ती प्यार सेक्स और फिर धोखा, 5 साल तक दरिंदगी करता रहा एनआरआई

ब्यूरो/अमर उजाला, शाहबाद(हरियाणा) Updated Mon, 20 Mar 2017 09:19 AM IST
friendship love sex and cheating with facebook friend by nri boy
फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुई शादी
एनआरआई से फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर चैटिंग के जरिए शादी के वायदे, लेकिन युवती को इसका खौफनाक अंजाम पांच वर्षों तक भुगतना पड़ा। घटना हरियाणा के कुरुक्षेत्र की है। शाहबाद निवासी पीड़िता का कहना है कि पिछले पांच वर्षों के दौरान एनआरआई जब भी भारत आया उसने उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए।
खैर अब पुलिस ने शाहाबाद थाना के अंतर्गत एनआरआई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिये बयान में युवती ने आरोप लगाया है कि एक एनआरआई युवक से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी।

इसके बाद कई बार मिलना जुलना भी हुआ। एनआरआई युवक ने उसके साथ शादी कर घर बसाने का वादा किया, मगर पांच साल तक शारीरिक संबंध बनाने के बावजूद शादी करने का वादा पूरा नहीं किया।

पीड़िता का कहना है कि अब शादी में अड़चन का कारण उसका अंतरजातीय होना बताया जा रहा है, जबकि पांच साल पहले भी एनआरआई और उसका परिवार इस बात को भली प्रकार से जानता था। पुलिस ने उपरोक्त पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

शाहाबाद थाना के एसएचओ देवेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की के बयान पर पुलिस ने न्यूजीलैंड वासी जतिंदर सिंह सरवारा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक सुमन कुमार को बनाया गया है। इस दौरान उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की जाएगी।
आगे पढ़ें

2012 में हुई थी फेसबुक पर दोस्ती

Spotlight

Most Read

Udham Singh Nagar

सरकारी जमीन तक पर ले लिया गया मुआवजा

एनएच-74 भूमि मुआवजा घोटाले की जांच में जुटी एसआईटी को किच्छा तहसील में सरकारी भूमि पर मुआवजा लेने के कुछ संदिग्ध मामले मिले हैं।

21 फरवरी 2018

चोरी

20 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: मोबाइल मार्केट में लगी आग तो हुआ ये

चंडीगढ़ में सेक्टर-22 के SCO 1036 में बनी मोबाइल मार्केट में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। हालांकि आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है लेकिन हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen