लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Brutal murder of woman in zirakpur of Punjab

जीरकपुर में हत्या: पड़ोसी ने महिला को उतारा मौत के घाट, गला रेतकर ली जान

संवाद न्यूज एजेंसी, जीरकपुर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 24 Nov 2022 07:17 PM IST
सार

पुलिस जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान गायत्री देवी के रूप में हुई है। आरोपी ने गला रेतकर महिला को मौत के घाट उतारा है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

मौके पर जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी।
मौके पर जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जीरकपुर के बलटाना क्षेत्र की एकता विहार कॉलोनी में किराये के मकान में रह रही एक 34 वर्षीय महिला की पड़ोसी दंपती ने कमरे में जाकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद शव को बिस्तर पर ही पड़ा छोड़कर कमरे पर ताला लगा अपनी बच्ची समेत फरार हो गए। 



मृतका के पति राज बहादुर की सूचना पर डीएसपी जीरकपुर बिक्रम सिंह बराड़ और थानाध्यक्ष दीपिंदर सिंह बराड़ ने मौके पर पहुंचकर मृतका महिला गायत्री देवी के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। आरोपी पड़ोसी पवन एक होटल में काम करता है और उसकी पत्नी सलोनी घर में रहती थी। राज बहादुर ने बताया कि वह नहीं जानता कि पवन और सलोनी ने उसकी पत्नी की हत्या क्यों की?

 
जानकारी के मुताबिक 34 वर्षीय गायत्री देवी अपने पति राज बहादुर के साथ मकान नंबर-18 की पहली मंजिल पर बने कमरे में किराये पर रहती थी। पति राज बहादुर बलटाना के फर्नीचर मार्केट में एक दुकान पर काम करता है। जबकि फरार आरोपी दंपती अपनी चार माह की बेटी के साथ इसी मंजिल पर बने दूसरे कमरे में रहते थे। 

राज बहादुर ने बताया कि गायत्री देवी उसकी दूसरी पत्नी है, उसने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद गायत्री देवी से शादी की थी। वह रोजाना की तरह गुरुवार को अपने काम पर चला गया था। शाम को साढ़े चार बजे उसने पत्नी से फोन पर बात की तो सब ठीक था। साढ़े पांच बजे दोबारा फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद कई बार फोन करने पर भी जब गायत्री ने फोन नहीं उठाया तो वह घर आ गया। 

यहां आकर देखा तो उसके कमरे पर बाहर से ताला लगा था। उसने सोचा कि उसकी पत्नी सब्जी लेने बाजार गई होगी। इसके बाद उसने काफी देर इंतजार किया लेकिन जब पत्नी नहीं लौटी तो उसे शक हुआ। उसने कमरे का ताला तोड़कर अंदर जाकर देखा तो बिस्तर पर पत्नी खून से लथपथ पड़ी थी। वहीं पड़ोसी के कमरे पर भी ताला लगा था।

उसने नीचे आकर आसपास पूछा तो उन्होंने बताया कि चार बजे पवन और सलोनी धूप सेक रहे थे। इसके बाद शाम के समय दोनों चार बैग में अपना सामान भरकर बच्ची के साथ कहीं चले गए थे। वह मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं। राज बहादुर ने पुलिस को बताया कि पवन और सलोनी ने ही उसकी पत्नी की हत्या की है। जबकि राज बहादुर ने हत्या का कोई कारण नहीं बताया। 

थानाध्यक्ष दीपिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि राजबहादुर के बयान दर्ज कर लिए हैं। उन्होंने कहा कि अभी हत्या के कारण का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों पड़ोसियों में आपस में झगड़ा हुआ था। इसके बाद आरोपी दंपती ने गायत्री देवी की हत्या कर दी है। उन्होंने पहले गायत्री का गला घोंटा और इसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00