विज्ञापन

विवाहिता ने खुदकुशी की ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Haldwani Bureauहल्द्वानी ब्यूरो Updated Mon, 24 Jun 2019 10:48 PM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
गंगोलीहाट (पिथौरागढ़)। गंगोलीहाट के भंडारीगांव में एक महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला का शव घर से दो सौ मीटर की दूरी पर पेड़ से लटकता मिला। महिला के मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने पति, सास-ससुर, देवर और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन
खिरमांडे के नौखुना गांव निवासी खड़क सिंह की बेटी ऊषा का विवाह 2014 में भंडारीगांव निवासी रूप सिंह के साथ हुआ था। उनका ढाई साल का एक बेटा है। ऊषा मेहता (24 वर्ष) ने रविवार की शाम पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। रात 8.30 बजे ऊषा के देवर देवेंद्र सिंह ने गंगोलीहाट थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही संयुक्त मजिस्ट्रेट डाू.सौरभ गहरवाल और नायब तहसीलदार आरजी गोस्वामी मौके पर पहुंचे। पुलिस उपनिरीक्षक जगदीश तिवारी, अरुण राणा, नीलम मेहरा, रमेश परिहार, जीना कोरंगा ने शव को फंदे से उतारकर पंचनामा भरा। घटना की सूचना तत्काल मृतका के मायके वालों को दी गई। इस मामले में सोमवार को मृतका के पिता खड़क सिंह ने ससुरालियों पर बेटी का दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाया।

मायके वालों की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मृतका के पति पूरन सिंह, देवर देवेंद्र सिंह, ससुर रूप सिंह, सास कसूरी देवी और ननद ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मृतका का पति पूरन सिंह और ससुर रूप सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं। इस समय दोनों बाहर हैं।
.
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us