Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   Yogi Raj : rise of animal smugglers, raised buffaloes, did the stone pelting

योगी राज में पशु तस्करों के हौसले बुलंद, उठा ले गए भैंस, किया पथराव

ब्यूरो, अमर उजाला, जौनपुर Updated Sun, 30 Apr 2017 12:22 PM IST
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
विज्ञापन
ख़बर सुनें

जौनपुर के महराजगंज थाना क्षेत्र के कंधी गांव से शुक्रवार की रात दरवाजे पर बंधी दो भैंस तस्कर पिकअप पर लाद ले गए। विरोध करने पर तस्करों ने पथराव कर दिया जिससे पशु पालक घायल हो गया।

विज्ञापन


घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को सुबह कंधी गांव के पास मछलीशहर-तेजीबाजार मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस के समझाने बुझाने पर घंटे भर बाद जाम समाप्त हुआ। कंधी गांव निवासी श्याम जी मिश्र और गोरखनाथ मिश्र की भैंस रात में घर के पास सड़क किनारे बंधी थी।


करीब आधी रात को आए तस्कर भैंस खोलकर पिकअप पर लाद लिए। दोनों भैंसों को पिकअप पर लादकर तस्कर जाने लगे तो गाड़ी की आवाज सुनकर बाहर सो रहे लोगों की नींद टूट गई। शोर मचाते हुए पीछा किया तो तस्करों ने गाड़ी के अंदर से पथराव कर दिया।

जिससे रायसाहब (40) घायल हो गए। उन्हें सीएचसी बदलापुर में भर्ती कराया गया है। घायल रायसाहब के मुताबिक तस्करों की संख्या आठ से अधिक थी। शोर सुनकर गांव के लोग भी दौड़े लेकिन गाड़ी के अंदर से पथराव होता देख गांव के लोग पीछे हो गए।

सुबह घटना से नाराज लोगों ने गांव के पास मछलीशहर-तेजीबाजार मार्ग को जाम कर दिया। सड़क पर ईंट पत्थर, लकड़ी आदि रख कर लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। घंटे भर बाद पहुंची पुलिस ने तस्करों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया तो लोगों ने जाम समाप्त किया।


पशुशाला में बंधी भैंस उठा ले गए

मड़ियाहूं  के बड़ेरी बाजार में पशुशाला में बंधी भैंस शुक्रवार की रात चोर खोल ले गए। सुबह जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई। बड़ेरी बाजार निवासी मुन्ना जायसवाल के घर के बगल में ही टीनशेड में पशुशाला है।

रात में भैंस पशुशाले के अंदर बंधी थी। सुबह भैंस गायब देख लोग हैरान हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। आएदिन पशु चोरी की घटना से पशुपालक परेशान हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00