केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टीम डिजिटल, गाजीपुर Updated Sat, 14 Jan 2017 06:34 PM IST
Smriti irani Ghazipur lawsuit
स्मृति रानी ने महिलाओं को किया संबोधित - फोटो : अमर उजाला

शहर के शास्त्रीनगर स्थित हरिहर पैलेस में बीते छह जनवरी को भाजपा की ओर से उड़ान कार्यक्रम में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से महिलाओं से सीधा संवाद किया था।

आयोग से बिना अनुमति लिए आयोजित लाइव प्रसारण कार्यक्रम को आदर्श आचार संहिता का उलंघन मानते हुए सदर एसडीएम और रिटर्निंग ऑफिसर ने तीन दिन पहले केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर शहर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

भाजपा की ओर से महिला जागरूकता-सशक्तिकरण एवं सीधा संवाद कार्यक्रम के तहत उड़ान में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद कर महिलाओं की समस्याएं सुनी थी। इसके बाद उनकी समस्याओं के निराकरण का मार्ग भी बताया था।

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए महिलाओं से संकल्प भी लेने के लिए कहा था। उन्होंने प्रदेश के विकास एवं अच्छी व्यवस्था लाने के लिए भाजपा की सरकार बनवाने की अपील की थी।

बीते 4 जनवरी को आयोग की ओर से प्रदेश में चुनाव का शंखनाद होते ही जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से जिले में आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई। इसके तहत राजनीतिक पार्टियों के बैनेर, पोस्टर, होर्डिंग आदि हटाने का कार्य भी तेजी से शुरू हो गया।
 

आगे पढ़ें

बिना अनुमति केंद्रीय मंत्री ने किया आयोजन

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: होली के रंग में रंगा पूरा उत्तर भारत

अभी होली आने में करीब एक हफ्ते का समय बाकी है, लेकिन पूरा उत्तर भरत अभी से होली के रंग में रंग चुका है। श्रीकृष्ण की नगरी में होली के रौनक देखते ही बनती है। यहां होली खेलने के लिए दुनिया के कोने कोने से लोगों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen