हादसे में बाइक सवार एलआईसी एजेंट की मौत

Kanpur Bureau Updated Wed, 15 Nov 2017 12:06 AM IST
हादसे में बाइक सवार एलआईसी एजेंट की मौत
उन्नाव। उन्नाव-रायबरेली मार्ग पर बाबा खेड़ा के निकट तेज रफ्तार बाइक सवार चौपहिया वाहन से भिड़ गए। इसमें एक बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई।


साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


अचलगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी प्रवीन कुमार (24) पुत्र सुंदरलाल वर्मा सोमवार देर शाम गांव के दोस्त विनय पुत्र सुरेशचंद्र के साथ बाइक से शहर के कॉलेज रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।


यहां से दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। उन्नाव-रायबरेली मार्ग पर बाबाखेड़ा के निकट एक ईंट भट्ठा के सामने रायबरेली की ओर से आ रहे चौपहिया वाहन से बाइक भिड़ गई। इसमें बाइक सवार दोनों युवक उछलकर खंती में चले गए। प्रवीन की घटनास्थल पर मौत हो गई। विनय गंभीर रूप से घायल हो गया।


पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायल को जिला अस्पताल लेकर आई। एसओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में एक की मौत हुई है। दूसरा घायल है।

माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा था प्रवीन
हादसे का शिकार प्रवीन माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा था। बेटे की मौत की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। पिता सुंदरलाल के अलावा मां व दो बहनों में मंजूलता व अंजलि रो-रो कर बेहाल हैं। प्रवीन एलआईसी एजेंट था।



- बाइक चला रहे साथी का पैर टूटा, सिर फटा, बाइक सवार दोनों युवक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद जा रहे थे वापस , उन्नाव-रायबरेली राजमार्ग पर बाबाखेड़ा गांव के निकट हुआ हादसा
अमर उजाला ब्यूरो

Spotlight

Most Read

Dehradun

देहरादून के नामी पेट्रोलपंप मालिक ने बेटे संग नौकरानी से किया रेप, कोर्ट में किया सरेंडर

देहरादून के एक नामी पेट्रोलपंप मालिक ने अपने बेटे के साथ नौकरानी को हवस का शिकार बना लिया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

आधी रात में मिला जली लड़की का शव, मौत बनी रहस्य

यूपी के उन्नाव में लड़की को जिंदा जलाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना के बाद पुलिस पड़ताल कर रही है लेकिन इस वारदात को अंजाम देने वालों को लेकर फिलहाल पुलिस के सामने कोई सुराग नहीं।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen