Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Shamli ›   Shamli Crime News: Private doctor has shot dead in under suspicious circumstances

रेस्टोरेंट के पास बड़ी घटना: पहले इधर-उधर घूमते रहे डॉक्टर, फिर पत्नी से की बातचीत, आखिर में खुद को गोली से उड़ाया

अमर उजाला ब्यूरो, शामली Published by: कपिल kapil Updated Sun, 06 Mar 2022 11:55 AM IST
सार

डॉक्टर पत्नी के साथ देहरादून अपने घर जा रहे थे, इसी बीच वे एक रेस्टोरेंट पर रुक गए। डॉक्टर ने पत्नी से कुछ समय बात करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

निजी डॉक्टर का फाइल फोटो।
निजी डॉक्टर का फाइल फोटो। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

वीकेंड पर छुट्टियां मनाने अपने देहरादून स्थित आवास पर जा रहे शामली के चिकित्सक ने एक रेस्टोरेंट के बाहर पत्नी से कुछ बातचीत करने के बाद कार से उतर लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी देहात और सीओ ने जांच पड़ताल की। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  



जानकारी के अनुसार शामली के बुढ़ाना रोड पर स्थित कैलाश अस्पताल के संचालक चिकित्सक दंपती डॉ. आरपी सिंह (60) और डॉ. अलका वीकेंड पर छुट्टियां मनाने देहरादून स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। शनिवार रात पौने नौ बजे फतेहपुर थाना क्षेत्र में छुटमलपुर-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा से पहले डिलाइट एंब्रोसिया रेस्टोरेंट पर वे अपनी बलेनो कार से पहुंचे। रेस्टोरेंट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में नजर आ रहा है कि कार रूकने के बाद उसमें से उतरी डॉ. अलका वाशरूम चली गई। जबकि डॉ. आरपी सिंह कार के आसपास बाहर ही घूमते रहे।


यह भी पढ़ें: खौफनाक सीन: ...जब तेंदुए को घर में देख सहम गए लोग, दहशत में गुजरे 10 घंटे, देखिए मौके की तस्वीरें

इस दौरान चिकित्सक दंपती कभी गाड़ी में बैठते तो कभी गाड़ी से बाहर उतर कर बात करते दिखे। काफी देर तक ऐसा ही होता रहा। नौ बजकर 20 मिनट पर डॉ. आरपी सिंह रेस्टोरेंट से 10 मीटर आगे गए और इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई तो पत्नी अलका दौड़ कर उन तक पहुंची। देखा कि आरपी सिंह लहूलुहान हालत में सड़क किनारे पड़े थे। उनकी दाई कनपटी से खून बह रहा था। उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। यह देख उनकी पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर रेस्टोरेंट का स्टाफ भी दौड़ कर मौके पर पहुंचा।

इसके बाद पुलिस को खबर की गई। एसपी देहात अतुल शर्मा, सीओ सदर अजेंद्र कुमार और एसओ सतेंद्र नागर फॉरेसिंक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर भेज दिया।

यह भी पढ़ें: खौफ के वो 10 घंटे: इधर से उधर दौड़ता रहा तेंदुआ, दहशत में हर तरफ मचती रही भगदड़, तस्वीरें देख सहम जाएंगे आप

एसएसपी आकाश कुमार ने बताया कि पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि वे वीकेंड पर देहरादून स्थित अपने घर पर जा रहे थे। रास्ते में डॉ. आरपी सिंह को बैचनी हुई तो रेस्टोरेंट पर रुक गए। 20 मिनट क्या बात हुई इस पर पत्नी का कहना था कि बस वो कह रहे थे कि गाड़ी नहीं चलाई जा रही है। इस पर उन्होंने कहा वो देहरादून से अपने भाई को बुला ले, लेकिन पति ने मना कर दिया। पत्नी का यह भी कहना था कि किसी मरीज को लेकर शायद कोई बात हो लेकिन, आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00